Move to Jagran APP

दो संदिग्ध व्यक्तियों ने चौकीदार से मोटरसाइकिल छीना

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर। शनिवार सुबह करीब तीन बजे दो अज्ञात व्यक्तियों नेसिविल लाइन रोड पर स्थि

By Edited By: Published: Sun, 25 Sep 2016 01:00 AM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2016 01:00 AM (IST)

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर।

loksabha election banner

शनिवार सुबह करीब तीन बजे दो अज्ञात व्यक्तियों नेसिविल लाइन रोड पर स्थित रिगालिया होटल के साथ सटे एसएस टावर के चौकीदार को धमकाकर उसका मोटरसाइकिल छीनकर फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक चौंकीदार मनजीत सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह जब वह टावर के नीचे सोया हुआ था तो करीब तीन बजे दो लोग आए तथा सड़क पर खड़े उसके मोटरसाइकिल का ताला तोड़ दिया। आवाज सुनकर जब उसने उठने का प्रयास किया तो एक ने कहा कि अपनी जगह पर सोया रह, हिला तो गोली मार देंगे। इसके बाद वे दोनों उसका मोटरसाइकिल लेकर जहाज चौक की तरफ फरार हो गए। मनजीत सिंह ने इसकी सूचना टावर में रह रहे नोकिया केयर सेंटर के मालिक रोहित उप्पल व रीजनल कॉलेज के मैनेजिंग डायरेक्टर संजीव सरपाल को दी। उन्होंने मौके पर पहुंच सिटी थाना के एसएचओ राजबीर सिंह को सूचना दी। एसएचओ राजबीर सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंच जानकारी हासिल की और वायरलेस पर सभी नाकों व पुलिस थानों को अलर्ट कर दिया।

बड़ी घटना का जताया जा रहा संदेह

चौकीदार द्वारा संदिग्ध व्यतियों के पास हथियार बताए जाने के दावे से संदेह जताया जा रहा है कि अगर उसकी बात में सच्चाई है तो वह किसी बड़ी घटना को भी अंजाम दे सकते है। गंभीर बात यह है कि आतंकवादी घटनाओं के मद्देनजर जिले में अलर्ट चल रहा है, लेकिन इसके बावजूद आरोपी घटना को अंजाम देकर आसानी से निकल गए। जिससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्न चिन्ह लगता है।

शुरू कर दी है आरोपियों की तलाश : एसएचओ

एसएचओ राजबीर सिंह ने बताया कि मनजीत सिंह के बयान से यह स्पष्ट नहीं होता कि आरोपियों के पास कोई हथियार था। उसे केवल संदेह हुआ है। पुलिस ने सड़क के विभिन्न हिस्सों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी है, लेकिन उसमें कोई सुराग हाथ नहीं लग सका। फिलहाल मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.