Move to Jagran APP

पंजाब सरकार प्राथमिक सुविधाएं देने के लिए वचनबद्ध : बब्बेहाली

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर पंजाब सरकार की ओर से राज्य की प्रमुख व संपर्क सड़कों की मरम्मत व निर्माण स

By Edited By: Published: Fri, 27 Nov 2015 08:07 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2015 08:07 PM (IST)
पंजाब सरकार प्राथमिक सुविधाएं देने के लिए वचनबद्ध : बब्बेहाली

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर

loksabha election banner

पंजाब सरकार की ओर से राज्य की प्रमुख व संपर्क सड़कों की मरम्मत व निर्माण संबंधी व्यापक योजना के तहत राज्य भर में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। साथ ही गांवों व शहरों को राज्य की मुख्य सड़कों सो जोड़ने के लिए नई संपर्क सड़कों का निर्माण किया जा रहा है। यह बात गुरबचन सिंह बब्बेहाली मुख्य संसदीय सचिव पंजाब ने 30 लाख रुपये की लागत से बनने वाली एपीके रोड से मानकौर सिंह तक बनने वाली सड़क का नींव पत्थर रखने के बाद कही।

बब्बेहाली ने कहा कि पंजाब सरकार लोगों को प्राथमिक सुविधाएं देने के लिए वचनबद्ध है तथा लोगों के विकास के लिए कोई कसर नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने बताया कि गुरदासपुर शहर के सर्वपक्षीय विकास के साथ साथ शहर की समूह वार्डो में 44.77 करोड़ रुपये की लागत से सीवरेज व्यवस्था मुहैया करवाई जा रही है, जिससे पानी के निकास की समस्या का पूर्ण तौर पर हल हो जाएगी। इस मौके पर नगर कौंसिल प्रधान मनोज कुमार शैंपी, प्रदेश प्रधान रामगढि़या फेडरेशन व पार्षद जतिन्दर सिंह पप्पा, सतनाम सिंह, सुरजीत सिंह, पार्षद साईं दास, मास्टर सुखजिन्दर सिंह, गुरविन्दर सिंह व हरजीत सिंह भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.