Move to Jagran APP

स्नैचिंग के इरादे से मोटरसाइकिल को टक्कर मारने वाले काबू

संवाद सहयोगी, पठानकोट : करीब चार साल पहले लूटपाट की कोशिश करने के आरोपी को बुधवार को पीओ स्टाफ ने गु

By Edited By: Published: Wed, 28 Jan 2015 08:24 PM (IST)Updated: Wed, 28 Jan 2015 08:24 PM (IST)
स्नैचिंग के इरादे से मोटरसाइकिल को टक्कर मारने वाले काबू

संवाद सहयोगी, पठानकोट : करीब चार साल पहले लूटपाट की कोशिश करने के आरोपी को बुधवार को पीओ स्टाफ ने गुप्त सूचना के आधार पर काबू किया। आरोपी की पहचान रवि कुमार निवासी गांव कोठे हियाती तारागढ़ के रूप में हुई है। उसके खिलाफ थाना तारागढ़ में मामला दर्ज हुआ था। आरोपी को एसआइ लखविंदर सिंह, हेड कांस्टेबल सुरेन्द्र मोहन तथा बीरबल ने पकड़ा है।

loksabha election banner

पुलिस को 2.8.11 को दर्ज करवाई गई शिकायत में राज कुमार सैनी निवासी तारागढ़ ने आरोप लगाया था कि वह अपनी बहू मीनाक्षी तथा पत्नी सुदेश कुमारी के साथ दीनानगर रोड पर अपनी मोटरसाइकिल नम्बर पीबी-35ई-3747 पर सवार होकर अपनी बेटी के ससुर परिवार में रिटायरमेंट पार्टी में भाग लेने के लिए मिलन पैलेस में जा रहे थे। जैसे ही वह छोटू नाथ मंदिर से थोड़ा आगे पहुंचे तो पीछे से एक मोटरसाइकिल सवार ने उसकी बहू के हाथ से पर्स छीनने का प्रयास किया। उसकी बहू ने पर्स को हाथ से नहीं छोड़ा, जिस पर लूट करने के इरादे से स्नैचिंग करने के आरोपी ने उनकी मोटरसाइकिल को धक्का मार दिया। इससे वे तीनों बुरी तरह से घायल हो गए थे। बाद में आरोपी को पुलिस ने काबू कर लिया।

पुलिस की ओर से चालान अदालत में पेश करने के बाद उक्त आरोपी सजा के डर से पेश नहीं हुआ। इस पर माननीय अदालत ने बाद में उसे भगोड़ा करार दे दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.