Move to Jagran APP

युवक पर एमएमएस बनाकर धमकाने का मामला दर्ज

By Edited By: Published: Mon, 15 Sep 2014 07:01 PM (IST)Updated: Mon, 15 Sep 2014 07:01 PM (IST)

फोलोअप- मामला लैब टेक्नीशियन का छत से आत्महत्या का प्रयास करने का

loksabha election banner

क्रासर-

- पुलिस ने आरोपी योगेश को काबू करने के लिए की छापेमारी

संवाद सहयोगी, पठानकोट : शहर के एक प्रख्यात अस्पताल में बतौर लैब टेक्नीशियन यूवती का एमएमएस बनाकर शहर भर में फैलाए जाने की धमकी दिए जाने के आरोपी योगेश पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस बारे में थाना डिवीजन नम्बर-1 के प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित युवती के बयान के आधार पर योगेश पर आइपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

इस मौके पर उन्होंने बताया कि आरोपी को काबू करने के लिए पुलिस की ओर से विभिन्न स्थानों पर दबिश की जा रही है, परन्तु अभी तक वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका है। उन्होंने बताया कि जल्द ही पुलिस आरोपी को काबू कर लेगी।

उधर, योगेश के परिजनों ने उनके बेटे को किसी साजिश के तहत फंसाने की बात कही है। उनका कहना है कि उनके बेटे ने लैब टेक्नीशियन युवती का कोई एसएमएस नहीं बनाया था तथा न ही कभी उसे धमकाया था।

मालूम हो कि शहर के एक प्रख्यात अस्पताल में बतौर एलटी एक युवती ने मोहल्ला के ही एक युवक पर आरोप लगाया था कि युवक उसे पिछले लंबे समय से परेशान कर रहा है। वह जब भी ड्यूटी पर जाती है तो वह मोटरसाइकिल पर उसके आगे पीछे चक्कर काटने लगता है तथा अपने मोबाइल पर उसकी मूवी बनाकर इसे शहर में फैलाये जाने की धमकी देता है।

इसी मामले के संदर्भ में बीते कल लैब टेक्नीशियन युवती तथा मोहल्ला के कुछ प्रभावशाली लोग इस युवती के घर बैठे हुए थे। इसी दौरान युवक की धमकियों से डरी लैब टेक्नीशियन ने अपने ही घर की दो मंजिला इमारत से कूद कर आत्महत्या करने की कोशिश की, जिस कारण बाद में उसे अस्पताल दाखिल करवाया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.