Move to Jagran APP

शिशु निकेतन के बीच होगा खिताबी फाइनल

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : सेट सोल्जर स्कूल और शिशु निकेतन स्कूल की टीमें सेंट सोल्जर के

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 May 2017 03:00 AM (IST)Updated: Sat, 20 May 2017 03:00 AM (IST)
शिशु निकेतन के बीच होगा खिताबी फाइनल
शिशु निकेतन के बीच होगा खिताबी फाइनल

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : सेट सोल्जर स्कूल और शिशु निकेतन स्कूल की टीमें सेंट सोल्जर के खिताबी फाइनल में आमने-सामने होंगी। शनिवार को टूर्नामेंट का फाइनल होगा। पहले सेमीफाइनल मुकाबले में सेंट सोल्जर स्कूल 28 ने श्री गुरु हरिकृष्ण स्कूल सेक्टर-38 की टीम को 3-0 से हराया। विजेता टीम से रोहन ने दो गोल दोगे। कप्तान कुश बंसल ने एक गोल किया। दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में शिशु निकेतन मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेक्टर-22 की टीम ने सेंट सोल्जर डिवाइन स्कूल सेक्टर-16 पंचकूला की टीम को 3-0 से शिकस्त दी।

loksabha election banner

रविंदर चौधरी तकनीकी अधिकारी नियुक्त

रविंदर चौधरी को एशियन यूथ एथलेटिक्स चैंपियनशिप के लिए अंतरराष्ट्रीय तकनीकी अफसर नियुक्त किया गया है। चैंपियनशिप बैंकॉक के थाईलैंड में 20-23 मई तक खेली जानी है। रविंदर चौधरी चंडीगढ़ के डीएवी कॉलेज सेक्टर-10 में फिजिकल एजुकेशन के एसोसिएट प्रोफेसर हैं और एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के उप प्रधान भी है। पिछले वर्ष बीजिंग में एथलेटिक्स के इंटरनेशनल ऑफिशियल के लिए उनका टेस्ट हुआ था। इसमें एशिया से 56 प्रतिभागियों ने परीक्षा दी थी। भारत से विभिन्न शहरों से चार लोगों ने परीक्षा दी थी। इनमें चंडीगढ़ से रविंदर चौधरी पास हुए। चौधरी एशियन यूथ एथलेटिक्स चैंपियनशिप में खिलाड़ियों पर नजर रखने वाले ग्राउंड पर मौजूद रेफरी के पैनल को हेड करेंगे। पहले भी तकनीकी हेड रह चुके है। चौधरी इससे पहले भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तकनीकी अधिकारी रह चुके है। वह 2006 में दोहा एशियन चैंपियनशिप और 2012 में चीन में आयोजित एशियन गेम्स में तकनीकी हेड रह चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.