Move to Jagran APP

संदीप लौरा बने पंचकूला बार एसो. प्रधान

जिला बार एसोसिएशन पंचकूला के चुनाव सोमवार को हुए। एसोसिएशन के प्रधान पद पर एडवोकेट संदीप कुमार लौरा ने बाजी मारी।

By Edited By: Published: Mon, 16 Jan 2017 09:56 PM (IST)Updated: Mon, 16 Jan 2017 09:56 PM (IST)
संदीप लौरा बने पंचकूला बार एसो. प्रधान
संदीप लौरा बने पंचकूला बार एसो. प्रधान

जागरण संवाददाता, पंचकूला : जिला बार एसोसिएशन पंचकूला के चुनाव सोमवार को हुए। एसोसिएशन के प्रधान पद पर एडवोकेट संदीप कुमार लौरा ने बाजी मारी। उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी एडवोकेट बलवीर सिंह को 59 वोट से हराया। संदीप लौरा को 307 वोट जबकि बलवीर सिंह को 248 मत मिले। बार एसोसिएशन के चुनाव में पहली बार ईवीएम का इस्तेमाल हुआ। मतदान सुबह नौ से शाम पांच बजे तक चला। मतदान खत्म होने के थोड़ी ही देर बाद परिणाम घोषित कर दिए गए।

loksabha election banner

एसोसिएशन के अन्य पदों में विकास आर्य उपप्रधान चुने गए। उन्हें 305 वोट मिले जबकि उनके प्रतिद्वंदी यज्ञदत्त शर्मा को 249 वोट हासिल हुए। सचिव के पद पर जीत-हार का अंतर मात्र आठ वोटों का रहा। शिव चरण एसोसिएशन के नए सचिव बने, जिन्हे 281 और उनके प्रतिद्वंदी दिव्य प्रताप सिसोदिया को 273 वोट मिले। वित्त सचिव के लिए खड़े हुए गुरु प्रसाद भनोट को 317 और राम नारायण बाल्याण को 238 वोट मिले। इस चुनाव से पहले शिवानी कंवर को निर्विरोध संयुक्त सचिव चुन लिया था। बार एसोसिएशन के मुख्य चुनाव अधिकारी दिनेश कुमार जागड़ा ने बताया कि एडवोकेट वोटर ने इवीएम के जरिए अपना मतदान किया।

एसोसिएशन की समस्याओं का होगा समाधान : संदीप

चुनाव के बाद संदीप कुमार लौरा को बधाई देने वालों का तांता लग गया। फोन पर उन्हे उनके समर्थक वकीलों एवं जानकारों ने बधाई दी। संदीप ने कहा कि वे वकीलों के हितों की लड़ाई के लिए हमेशा तैयार है और बार एसोसिएशन की सभी समस्याओं को दूर किया जाएगा। दिनेश जांगड़ा ने सभी वकीलों का शांतिपूर्वक चुनाव संपन्न करवाने के लिए सहयोग देने पर आभार व्यक्त किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.