Move to Jagran APP

मीट प्लाट में घुसकर हमला, तोड़फोड़, दो कर्मी गंभीर

संस, डेराबस्सी : गाव बेहड़ा स्थित एएलएम नामक मीट प्लाट में घुसकर तोड़फोड़ कर दो मुलाजिमों को अगवा कर जा

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jul 2017 01:00 AM (IST)Updated: Fri, 21 Jul 2017 01:00 AM (IST)
मीट प्लाट में घुसकर हमला, तोड़फोड़, दो कर्मी गंभीर
मीट प्लाट में घुसकर हमला, तोड़फोड़, दो कर्मी गंभीर

संस, डेराबस्सी : गाव बेहड़ा स्थित एएलएम नामक मीट प्लाट में घुसकर तोड़फोड़ कर दो मुलाजिमों को अगवा कर जानलेवा हमला करने के आरोप में पुलिस ने 12 युवकों पर केस दर्ज किया है। लोहे की रॉड व डंडों से किए हमले में फैक्ट्री के एक कर्मी की टाग व दूसरे की बाजू टूट गई। जिन्हें सेक्टर-32 के जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। हमलावरों में नामजद हुए पाच युवक नजदीकी गावों के हैं जबकि अन्य की पहचान के प्रयास जारी हैं। सहारनपुर के तनवीर पुत्र अजीत मोहम्मद और सोनू पुत्र गुल मोहम्मद यहा मीट प्लाट में स्लॉटर वर्कर हैं और कंपनी के क्वार्टर्स में ही रहते हैं। तफ्तीश अधिकारी एएसआइ केवल सिंह ने बताया कि बुधवार शाम काम खत्म कर दोनों कंपनी परिसर में टहल रहे थे। रात करीब नौ बजे बीच एक बोलेरो गाड़ी में सवार 12 युवक वहा पहुंचे और गाड़ी लेकर गेट के अंदर घुस गए।

loksabha election banner

गाड़ी में डालकर ले गए, पैसे छीनकर फेंका

सिक्योरिटी कर्मियों ने जब उन्हें रोकने की कोशिश की तो हमलावरों ने दहशत फैलाते हुए लोहे की रॉड व डंडों से कंपनी की एक गाड़ी और सिक्योरिटी रूम के कैबिन के शीशे भी तोड़ डाले। अंदर घुसकर उन्होंने तनवीर व सोनू पर हमला किया और अपनी गाड़ी में डालकर उठा ले गए। रास्ते में भी उन्हें पीटते रहे और पंजाब मीट प्लाट के पास उनके पैसे निकालने के बाद उन्हें फेंककर धमकाते हुए फरार हो गए।

बेहड़ा के सरपंच ने पहुंचाया फैक्ट्री में

बेहड़ा के सरपंच नारायण सिंह ने उन्हें गंभीर हालत में फैक्ट्री पहुंचाया। केवल सिंह के अनुसार हमले में तनवीर की दाई टाग व सोनू की बाई बाजू टूट गई। रणजीत सिंह मिंटा मुकंदपुर, खेड़ी गुज्जरा के मुनीष ऊर्फ बिट्टू, गुरमीत सिंह गीतू पुत्र मामराज, बेहड़ा गाव के शेरा व गोल्डी को नामजद कर लिया गया है। बाकी की पहचान के प्रयास जारी हैं।

पहले भी आरोपी कर चुके हैं झगड़ा

केबल सिंह के अनुसार तनवीर से नामजद आरोपी पहले भी झगड़ा कर चुके हैं। तनवीर व सोनू का आरोप है कि उक्त आरोपी मीट प्लाट पर प्रदूषण फैलाने का आरोप लगाकर कंपनी प्रबंधकों से पैसा एेंठना चाहते हैं परंतु कंपनी द्वारा उन्हें कोई तवज्जो न दिए जाने पर उन्होंने हमला कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त से फिलहाल बाहर हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.