Move to Jagran APP

मोहाली पुलिस ने किए तीन झपटमार काबू

जागरण संवाददाता, मोहाली : मोहाली पुलिस ने तीन झपटमारों को पकड़ने का दावा किया है। एसएसपी गुरप्रीत सिं

By Edited By: Published: Mon, 29 Aug 2016 10:36 PM (IST)Updated: Mon, 29 Aug 2016 10:36 PM (IST)
मोहाली पुलिस ने किए तीन झपटमार काबू

जागरण संवाददाता, मोहाली : मोहाली पुलिस ने तीन झपटमारों को पकड़ने का दावा किया है। एसएसपी गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी से झपटमारी की कई वारदात सुलझ गई हैं। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। एसएसपी ने बताया कि आरोपियों की पहचान जिला रोपड़ निवासी सतनाम सिंह उर्फ तोता, हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी और जसविंदर सिंह उर्फ जस्सी के तौर पर हुई है। आरोपियों से सोने के गहनों के अलावा लूटी गई मोटरसाइकिलें भी मिली हैं। एसएसपी ने बताया कि आरोपियों से तीन गोल्ड चेन और तीन मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं। मोहाली सीआइए स्टॉफ ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपियों को पकड़ा है। आरोपियों को दो दिन के रिमाड पर ले पूछताछ की जा रही है। एसएसपी ने बताया कि सभी आरोपी पाचवीं से बारहवीं तक पढे़ हैं। आरोपियों ने मोहाली के नजदीकी गाव बलौंगी में कमरा ले रखा था। जिस का इस्तेमाल लूटे गए सामान को रखने व आगे ग्राहकों को बेचने के लिए इस्तेमाल करते थे। पकड़ा गया आरोपी सतनाम सिंह फोटोग्राफी का काम करता है जबकि हरप्रीत किसी के ट्रक पर ड्राइवर है। जस्सी पेशे से पलंबर का काम करता है।

loksabha election banner

जाली नंबर प्लेट लगाकर करते थे वारदात

आरोपियों की ओर से वारदात को अंजाम देने के लिए जिन मोटरसाइकिलों का इस्तेमाल किया जाता था उन पर वे जाली नंबर प्लेट लगाकर चलाते थे। वहीं पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि झपटमारी और लूट के सामान को बेचने में एक और आरोपी उनकी मदद करता है। एसएसपी ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

आरोपियों की ओर से वारदात को अंजाम देने के लिए एक साथी मोटरसाइकिल लेकर तैयार रहता था। दूसरा साथी पैदल जा रही महिला के साथ साथ चलता था और चेन या बालिया झपटकर भागता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.