Move to Jagran APP

लकड़ी चोरी के आरोपियों रिमांड पर

बरवाला। स्थानीय पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान मनीष कुमार व हामिद खान को बुधवार को खैर की लकड़ी लदी मारुत

By Edited By: Published: Thu, 26 Nov 2015 11:50 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2015 11:50 PM (IST)

बरवाला। स्थानीय पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान मनीष कुमार व हामिद खान को बुधवार को खैर की लकड़ी लदी मारुति कार के साथ गिरफ्तार कर उनके खिलाफ लकड़ी चोरी का मुकद्दमा दर्ज किया था जिनको आज माननीय जिला अदालत में पेश किया। जिला अदालत ने उन्हे दो दिन के पुलिस रिमाड पर भेज दिया।

loksabha election banner

साईकिल चालक को टक्कर मारने वाले ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज।

बरवाला। राष्ट्रीय राजमार्ग-73 पर करन पब्लिक स्कूल के नजदीक 08 नवम्बर को ट्रक चालक देवी लाल पुत्र रामजी लाल निवासी रामपुर श्यूड़ी, सुरजपुर जिला पंचकूला ने 08 नवम्बर को साईकिल सवार रोहित पुत्र गुरनाम निवासी खटौली जिला पंचकूला को टक्कर मारकर फरार हो गया था। उसके खिलाफ पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

अज्ञात वाहन की टक्कर में एक युवक की मौत।

बरवाला। राष्ट्रीय राजमार्ग-73 पर स्थित टागरी नदी पुल के पास अज्ञात वाहन की टक्कर में एक बाईक सवार युवक की मौत हो गई। जौनी के पिता संजीव कुमार ने बताया कि वह मौली के एक प्राईवेट स्कूल में पढ़ता था। वह आज स्कूल से अपने घर बतौड़ आ रहा था जैसे ही वह टागरी नदी पुल के पास पहुचा तो उसे किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह नीचे जा गिरा। उसे इलाज के लिए सामान्य हॉस्पीटल सेक्टर-6, पचंकूला ले जाया गया, जहा डॉक्टरों ने उसे पीजीआई, चंडीगढ़ रेफर दिया जहा उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी।

भाजपा कार्यकर्ताओ ने जलाया आमीर खान का पुतला

बरवाला। कस्बा बरवाला में करीब 400 लोगों ने हिन्दु एकता संगठन के सदस्यों ने आमीर खान के असहिष्णुता पर दिए गए बयान के विरोध में जुलूस निकाला। यह जुलूस बरवाला बाईपास से शुरू होकर बस स्टैंड तक पहुचा। जिसमें सभी सदस्यो द्वारा आमीर खान के पुतले पर कालिख पौत कर पुलते को आग लगाई। इस अवसर पर बल सिंह नम्बरदार, विजय राणा बरवाला, परमजीत राणा सुल्तानपुर, गौतम खटौली, प्रवीण बतौड़, सुरेन्द्र शर्मा नग्गल, अशोक शर्मा, राजबीर सिंह सहित हिन्दु एकता संगठन के सदस्य व भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

स्वामी देवी दयाल लॉ कॉलेज में सविधान दिवस का आयोजन।

बरवाला। स्वामी देवी दयाल संस्थान गोलुपरा के स्वामी देवी दयाल लॉ कॉलेज के अध्यापकों तथा विद्यार्थियों द्वारा कॉलेज की प्रिंसीपल डॉ. रिचा रजन की अध्यक्षता में संविधान दिवस आयोजित किया गया। संस्थान के प्रधान इजीनियर मोती लाल जिंदल ने बताया यह दिवस हर साल 26 नवम्बर को भारत में संविधान सभा द्वारा संविधान दिवस के रूप में मनाया जाता है। सस्थान के उप प्रधान अशोक जिंदल ने बताया कि संविधान दिवस को मनाने का उद्देश्य संविधान में दिए गए महत्वपूर्ण सिद्धातों की पहचान करने का है। संस्थान के महासचिव अमित जिंदल ने बताया कि इस दिवस को राष्ट्रीय कानून दिवस के रूप में ही मनाया जाता है क्योंकि संविधान कानून की रीढ़ की हड्डी होती है। इस दौरान विद्यार्थियों ने संविधान के नियमों, विशषाधिकारों, मौलिक व अन्य अधिकारों पर भाषण व डिबेट के रूप में अपने-अपने विचार प्रस्तुत गिए। विद्यार्थियों ने ब्रिटिश साम्राज्य से लेकर वर्तमान समय तक हुए संविधान संशोधनों के सम्बंध में डिबेट की। इस अवसर पर संस्थान के डायरेक्टर जनरल डॉ. वाय सी चोपड़ा, इजीनियरिग एवं टैक्नोलेाजी के डायरेक्टर डॉ. नरेन्द्र कुमार, संस्थान की टीपीओ बबीता मक्कड़ व अन्य फैकेल्टी भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.