Move to Jagran APP

पंजाब..बिजली कनेक्शन काटने की दी धमकी, पड़ोसी ने कर ली आत्महत्या

- 5 महिलाओं सहित 12 लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज --- जागरण संवाददाता, ब¨ठडा ग

By Edited By: Published: Sat, 27 Aug 2016 01:00 AM (IST)Updated: Sat, 27 Aug 2016 01:00 AM (IST)
पंजाब..बिजली कनेक्शन काटने की दी धमकी, पड़ोसी ने कर ली आत्महत्या

- 5 महिलाओं सहित 12 लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज

loksabha election banner

---

जागरण संवाददाता, ब¨ठडा

गांव नंदगढ़ कोटड़ा में पड़ोसियों ने उनके खेतों से होकर गुजर रही बिजली की तार को काटने की धमकी दी तो एक व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। मृतक के बेटे के बयान पर पुलिस ने 12 पड़ोसियों पर केस दर्ज किया है जिनमें पांच महिलाएं शामिल है।

मृतक गुरतेज सिंह के बेटे सुखपाल ¨सह ने बताया कि उन्हें चेयरमैन के कोटे से पानी की मोटर के लिए बिजली का कनेक्शन मिला था। पड़ोस में रहने वाले चार भाई और उनका परिवार इस बात से खफा था चूंकि बिजली की तार उनके खेतों के ऊपर से गुजर रही थी। पड़ोसी इस तार को वहां से नहीं गुजरना देना चाहते थे। बिजली विभाग ने खंबे से तार डालकर पड़ोसियों के खेतों के ऊपर से डालकर हमारे खेतों तक पहुंचा दी। इससे खफा होकर पड़ोसियों ने धमकी देना शुरू कर दी कि अगर तार को नहीं उतारा गया तो इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। इससे दुखी होकर आठ अगस्त को 8 अगस्त को जहरीला पदार्थ निगल लिया। पिछले 17 दिन से वह अस्पताल में भर्ती था। वीरवार रात को उसकी मौत हो गई। बालियावाली थाने के एएसआइ एएसआइ इकबाल खान ने बताया कि पुलिस ने पांच महिलाओं सहित 12 लोगों लाभ ¨सह, जगराज ¨सह, देव ¨सह, गोली ¨सह, हर¨जदर ¨सह, हरप्रीत ¨सह, रंजीत कौर, सरबजीत कौर, परमजीत कौर, गोपी कौर, रानी कौर व लक्खो कौर पर केस दर्ज किया है। गुरतेज ¨सह की मौत के बाद से ही सभी आरोपी फरार हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.