Move to Jagran APP

पत्नी से परेशान होकर की थी युवक ने आत्महत्या

जागरण संवाददाता, बठिंडा पत्नी की ओर से मकान उसके नाम करवाने के लिए दबाव बनाने और तंग करने से दुखी

By Edited By: Published: Tue, 24 Mar 2015 05:57 PM (IST)Updated: Tue, 24 Mar 2015 05:57 PM (IST)

जागरण संवाददाता, बठिंडा

loksabha election banner

पत्नी की ओर से मकान उसके नाम करवाने के लिए दबाव बनाने और तंग करने से दुखी होकर अमरीक सिंह रोड पर स्थित कलकत्ता स्ट्रीट निवासी कुलवंत राय (36) ने सोमवार शाम को घर में फंदा लगाकर आत्महत्या की थी। इस बात का खुलासा मृतक युवक की मां ने थाना कोतवाली पुलिस को दी शिकायत में किया है। कोतवाली पुलिस ने मृतक युवक की मां के बयान पर उसकी पत्नी के खिलाफ आत्महत्या करने को मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना कि आरोपी पत्नी की गिरफ्तारी के लिए जल्द एक टीम सिरसा रवाना होगी। इधर, मंगलवार को कोतवाली पुलिस ने मृतक युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

दरअसल, अमरीक सिंह रोड पर स्थित कलकत्ता स्ट्रीट निवासी कुलवंत राय (36) पुत्र धर्मपाल ने घरेलू विवाद से परेशान होकर सोमवार शाम को अपने घर के पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने पर थाना कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर संस्था सदस्यों की मदद से शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुचाया। मृतक युवक की मां लिल्ली ने बताया कि उसके बेटे कुलवंत राय की करीब तीन साल पहले मंजू बाला निवासी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी बरनाला रोड सिरसा के साथ शादी हुई थी। शादी के कुछ समय बाद मंजू बाला घर छोड़कर अपने मायके चली गई थी। इसके बाद वह उसके बेटे पर अपना मकान उसके नाम करवाने के लिए दबाव बना रही थी। उक्त दोनों का तलाक का केस अदालत में चल रहा था। इसके चलते वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगा था और तंग आकर उसने अपनी जान दे दी। उन्होंने पुलिस को बताया कि उसके बेटे की मौत का जिम्मेदार उनकी बहू मंजू बाला है। कोतवाली पुलिस ने मंजू के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.