Move to Jagran APP

खालसा कॉलेज सरहाली के विद्यार्थियों का शानदार प्रदर्शन

जासं, तरनतारन : गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी (जीएनडीयू) द्वारा घोषित किए परिणामों में गुरु गोबिंद सिंह

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Mar 2017 01:02 AM (IST)Updated: Sun, 26 Mar 2017 01:02 AM (IST)
खालसा कॉलेज सरहाली के विद्यार्थियों का शानदार प्रदर्शन
खालसा कॉलेज सरहाली के विद्यार्थियों का शानदार प्रदर्शन

जासं, तरनतारन : गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी (जीएनडीयू) द्वारा घोषित किए परिणामों में गुरु गोबिंद सिंह खालसा कॉलेज सरहाली के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन किया है। मेधावी रहे विद्यार्थियों को सरहाली संप्रदाय के मुखी संत बाबा सुक्खा सिंह और अध्यक्ष संत बाबा हाकम सिंह ने बधाई दी।

loksabha election banner

बीसीए, बीएससी (आइटी), बीकॉम, पीजीडीसीए, एमएससी (आइटी), एमएससी (कंप्यूटर साइंस), एमएससी (मैथ) और एमकॉम के परिणामों में कॉलेज विद्यार्थियों का शानदार प्रदर्शन रहा। कॉलेज की बीसीए तीसरे सेमेस्टर की नवरूप कौर ने जिले में प्रथम स्थान प्राप्त करने के साथ-साथ यूनिवर्सिटी की मेरिट सूची में स्थान पाया है। कॉलेज की बीएससी (आइटी) तीसरे सेमेस्टर की छात्रा अमनदीप कौर ने जिले में प्रथम स्थान हासिल किया। पीजीडीसीए की छात्रा मनजिंदर कौर ने भी यूनिवर्सिटी मेरिट में तीसरा और जिले में पहला स्थान हासिल करके कॉलेज का नाम चमकाया। एमएससी (आइटी) तीसरे सेमेस्टर की छात्रा परमजीत कौर ने जिले में पहला और गगनदीप कौर ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। एमएससी (कंप्यूटर साइंस) पहले सेमेस्टर की छात्रा मंदीप कौर ने भी जिले में पहला स्थान हासिल किया। इसके साथ ही एमएससी (मैथ) के विद्यार्थियों ने बढि़या सफलता हासिल की। एमएससी (मैथ) तीसरे सेमेस्टर की छात्रा हरजिंदर कौर ने यूनिवर्सिटी मेरिट में अपना नाम दर्ज करवाया। रिचा अरोड़ा, अमनदीप कौर और हरमन ने डिसटिंक्शन हासिल की। कॉलेज प्रिंसिपल परमवीर सिंह और स्टाफ ने मेधावी रहे विद्यार्थियों को जहां सम्मानित किया, वहीं लड्डुओं से मुंह मीठा करवाकर उन्हें बधाई दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.