Move to Jagran APP

म¨हदरपाल सिंह के परिवार ने पुलिस पर निकाला गुस्सा

जागरण संवाददाता, तरनतारन : मोहल्ला गोकलपुरा तरनतारन निवासी म¨हदरपाल सिंह की मौत के बाद उसके परिवार म

By Edited By: Published: Tue, 05 May 2015 09:22 PM (IST)Updated: Tue, 05 May 2015 09:22 PM (IST)
म¨हदरपाल सिंह के परिवार ने पुलिस पर निकाला गुस्सा

जागरण संवाददाता, तरनतारन : मोहल्ला गोकलपुरा तरनतारन निवासी म¨हदरपाल सिंह की मौत के बाद उसके परिवार में पुलिस प्रशासन के प्रति गुस्सा बढ़ रहा है। अकाली पार्षद की मारपीट का शिकार हुए म¨हदरपाल सिंह के परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए विभिन्न वर्गो ने 9 मई को धरना देने का फैसला लिया है। जबकि एससी कमिशन के चेयरमैन राजेश बाघा ने पीड़ित परिवार से हमदर्दी जताने के लिए टीम भेजी। उसकी रिपोर्ट के आधार पर कमिशन ने एसएसपी से जवाब मांगा है।

loksabha election banner

एससी कमिशन पंजाब के चेयरमैन राजेश बाघा ने मामले की रिपोर्ट के लिए भाजपा के एससी मोर्चे के अध्यक्ष बलविंदर गिल की अगुवाई में टीम भेजी। टीम ने परिवार को इंसाफ दिलाने का भरोसा दिया। इस मौके पर ऑल इंडिया एंटी करप्शन बोर्ड की सूबा चेयरमैन प्रभजीत कौर ज्योति, भाजपा एससी मोर्चे के जिला अध्यक्ष गुरप्रीत गोल्डी, रछपाल सिंह साबा, हरप्रीत कौर, अमनदीप सिंह ने 9 मई को संघर्ष शुरू करने का एलान किया। इस दौरान मृतक की पत्नी रजिंदर कौर व बेटी नवनीत कौर ने बताया कि उनके परिवार पर केस वापस लेने के लिए अभी भी सियासी दबाव डाला जा रहा है। इस मौके पर रजिंदर कौर, बलविंदर कौर, करनदीप सिंह, परमिंदरजीत सिंह आदि ने म¨हदरपाल सिंह के परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए संघर्ष करने का एलान किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.