Move to Jagran APP

एक के पीछे एक दस गाड़ियां टकराई

जागरण संवाददाता, अमृतसर : एलिवेटिड रोड के नजदीक और अल्फा वन मॉल के बाहर रविवार रात आठ बजे भीषण सड़क ह

By Edited By: Published: Mon, 26 Jan 2015 02:10 AM (IST)Updated: Mon, 26 Jan 2015 05:17 AM (IST)
एक के पीछे एक दस गाड़ियां टकराई

जागरण संवाददाता, अमृतसर : एलिवेटिड रोड के नजदीक और अल्फा वन मॉल के बाहर रविवार रात आठ बजे भीषण सड़क हादसा हुआ। हादसे में एक साथ दस वाहन आपस में टकरा गए। हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई और नौ गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद अल्फा वन से लेकर न्यू अमृतसर तक वाहनों की लंबी कतारें लग गई। पुलिस को स्थिति को कंट्रोल करने में दो घंटे का समय लगा।

loksabha election banner

अमृतसर से जालंधर जा रही पनबस अमृतसर डिपो नंबर पीबी-02बीक्यू-9892 एलिवेटिड रोड से उतरते समय बेकाबू हो गई और आगे जा रही डस्टर गाड़ी पीबी-02सीई-8343 से जा टकराई। डस्टर गाड़ी अपने आगे जा रही ऑल्टो कार पीबी-06वाई-6216 से इतनी जोर से टकराई कि यह गाड़ी पूरी ही घूम गई और इसका मुंह डस्टर गाड़ी की तरफ हो गया और इसके बाद पीछे से बस के लगे धक्के के कारण यह गाड़ी अपने आगे जा रही स्कॉर्पियो गाड़ी पीबी-11एन-7575 से जा टकराई। स्कॉर्पियो गाड़ी आगे जा रही स्विफ्ट डिजाइर गाड़ी पीबी-02 टेम्प से टकराते हुए डिस्कवर मोटरसाइकिल पीबी-02बीजेड-0669 से जा टकराई। हादसे में बाइक सवार युवक विपिन ठाकुर की मौके पर ही मौत हो गई। यही नहीं, इसके बाद भी गाड़ियां टकराने का सिलसिला नहीं रुका। इन गाड़ियों की चपेट में पेशन मोटरसाइकिल पीबी-21 एच-1956 भी आया। इसके बाद स्विफ्ट कार एचआर-26बीडी-8569 के साथ जा टकराई। स्विफ्ट गाड़ी अपने आगे जा रही होंडा सिटी पीबी-02बीएम-8782 से टकराई। होंडा सिटी कार अपने आगे जा रही वरना कार पीबी-02बीबी-7070 से जा टकराई। एक साथ टकराई गाड़ियों के कारण एक के बाद एक धमाकों की आवाज आई। सभी गाड़ियां आगे और पीछे से क्षतिग्रस्त हो गई। कई गाड़ियों के शीशे टूट गए। गाड़ियों में बैठे चालकों और अन्य लोगों को भी काफी चोटें आई। वहां भगदड़ मच गई और माहौल तनावपूर्ण हो गया। सभी लोग अपनी गाड़ियों से निकले और पनबस के ड्राइवर की तरफ भागे। ड्राइवर बस छोड़कर फरार हो गया। क्षतिग्रस्त गाड़ियों के मालिकों का कहना है कि उनका लाखों रुपयों का नुकसान हुआ है। लोगों ने घायलों को देख तुरंत 108 एंबुलेंस पर फोन किया। 108 की पांच गाड़ियां तत्काल मौके पर पहुंची और घायलों को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। हादसे की सूचना मिलते ही एडीसीपी टै्रफिक परमपाल सिंह, एसीपी ईस्ट गौरव गर्ग, थाना मकबूलपुरा, थाना बी डिवीजन, थाना सुल्तानविंड की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। टै्रफिक को कंट्रोल करने के लिए टै्रफिक पुलिस को भी मौके पर बुलाया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.