Move to Jagran APP

लोकसभा चुनाव के पहले बंगाल में 3 अप्रैल को दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन अप्रैल को पश्चिम बंगाल में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

By Preeti jhaEdited By: Published: Mon, 25 Mar 2019 08:01 AM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2019 12:32 AM (IST)
लोकसभा चुनाव के पहले बंगाल में 3 अप्रैल को दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे पीएम मोदी
लोकसभा चुनाव के पहले बंगाल में 3 अप्रैल को दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

कोलकाता, जेएनएन। लोकसभा चुनाव के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन अप्रैल को पश्चिम बंगाल में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य मुकुल राय ने प्रदेश भाजपा मुख्यालय में यह जानकारी दी।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि पीएम मोदी एक ही दिन में दो सभाओं को संबोधित करेंगे। वे पहली सभा उत्तर बंगाल के सिलीगुड़ी में दोपहर 1 बजे एवं दूसरी सभा कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में अपराह्न 3 बजे करेंगे। प्रदेश भाजपा की ओर से इन दोनों सभाओं का आयोजन किया गया हैं जिनमें पीएम मोदी राज्य की जनता को संबोधित करेंगे। दोनों सभाओं में आम जनता का आह्वान किया गया है।

मुकुल ने कहा कि तीन अप्रैल भाजपा के लिए ऐतिहासिक दिन होगा। क्योंकि एक ही दिन ब्रिगेड परेड ग्राउंड तथा सिलीगुड़ी के मैदान में सभा का आयोजन किया गया है। इन दोनों सभाओं में पार्टी समर्थक एवं जनता की भीड़ उमड़ेगी। भाजपा नेता ने कहा कि अन्य राजनीतिक दल जहां काफी सोच-विचार कर ब्रिगेड परेड ग्राउंड में सभा आयोजित करने की हिम्मत जुटाते हैं जबकि भाजपा मात्र दस दिनों के भीतर एक ही दिन ब्रिगेड परेड ग्राउंड के साथ ही सिलीगुड़ी में भी सभा आयोजित करने का निर्णय किया है।

यह निर्णय भाजपा की सांगठनिक मजबूती को दर्शाता है। एक भाजपा नेता ने बताया कि पीएम मोदी राज्य के सभी सातों चरण के चुनाव के लिए प्रचार करने आएंगे। वे प्रत्येक चरण के लिए चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। उनके साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी प्रत्येक चरण में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सात चरणों के चुनाव के लिए आठ रैलियों को संबोधित करेंगे।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फरवरी में पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के ठाकुरनगर, दुर्गापुर और जलपाईगुड़ी में तीन रैलियां की थीं। भाजपा ने पिछली बार राज्य की दो लोकसभा सीटों पर जीत हासिल की थी। इस बार पार्टी ने बंगाल की 42 सीटों में से 24 पर जीत हासिल करने का लक्ष्य रखा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.