Move to Jagran APP

बालीवुड बनाम आईपीएल से बेखौफ हैं निर्माता

बालीवुड के फिल्म निर्माता इस बार इंडियन प्रीमियर लीग [आईपीएल] की लोकप्रियता से डरने उसके सामने झुकने वाले नहीं हैं। यही कारण है कि चार अप्रैल से आईपीएल का पांचवां सत्र शुरू होने के बावजूद छोटे और बड़े बजट की फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं।

By Edited By: Published: Mon, 02 Apr 2012 01:49 PM (IST)Updated: Mon, 02 Apr 2012 01:49 PM (IST)
बालीवुड बनाम आईपीएल से बेखौफ हैं निर्माता

मुंबई। बालीवुड के फिल्म निर्माता इस बार इंडियन प्रीमियर लीग [आईपीएल] की लोकप्रियता से डरने उसके सामने झुकने वाले नहीं हैं। यही कारण है कि चार अप्रैल से आईपीएल का पांचवां सत्र शुरू होने के बावजूद छोटे और बड़े बजट की फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं।

loksabha election banner

इस साल आईपीएल के दौरान साजिद खान की कामेडी फिल्म हाउसफुल टू [छह अप्रैल], अभिनेता जान अब्राहम की पहली होम प्रोडक्शन विक्की डोनर [20 अप्रैल], वायकाम 18 मोशन पिक्चर्स की बिट्टू बास [20 अप्रैल] और विधु विनोद चोपड़ा की फरारी की सवारी [27 अप्रैल] सहित कुछ अन्य फिल्में रिलीज होने वाली हैं। आईपीएल के समय किसी फिल्म को रिलीज करने के जोखिम पर साजिद खान ने कहा, आईपीएल के दौरान फिल्म रिलीज करना अच्छी बात है..इस समय किसी फिल्म को रिलीज नहीं करना मिथक है। आईपीएल भी अच्छा करेगा और हाउसफुल टू भी सुपरहिट फिल्म साबित होगी। व्यापार विश्लेषक तरन आदर्श ने कहा, इस बार आईपीएल के दौरान रिलीज के लिए कई अच्छी फिल्में कतार में हैं। यह अच्छी बात है कि फिल्मनिर्माता अब आईपीएल से डर नहीं रहे हैं। सामान्यत: यह छुट्टी का समय होता है.इसलिए हर कोई आराम करना चाहता है। इसलिए फिल्मों के जरिए मनोरंजन करना बेहतर रहता है।

मई में प्रियदर्शन की तेज, इमरान हाशमी अभिनीत जन्नत टू, करिश्मा कपूर की फिल्म डेंजरस इश्क, यशराज फिल्म्स की इश्कजादे और रामगोपाल वर्मा की डिपार्टमेंट सहित कई अन्य फिल्में रिलीज होंगी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.