Move to Jagran APP

राधे मां ने स्वीकारा, साथ रहता है परिवार

जूना अखाड़े में महामंडलेश्वर बनाए जाने के बाद तेजी से सुर्खियों में आई राधे मां ने स्वीकार किया कि उनका परिवार साथ रहता है। ये बात उन्होंने कभी नहीं छिपाई।

By Edited By: Published: Sun, 12 Aug 2012 03:05 PM (IST)Updated: Sun, 12 Aug 2012 03:05 PM (IST)
राधे मां ने स्वीकारा, साथ रहता है परिवार

हरिद्वार, जागरण संवाददाता। जूना अखाड़े में महामंडलेश्वर बनाए जाने के बाद तेजी से सुर्खियों में आई राधे मां ने स्वीकार किया कि उनका परिवार साथ रहता है। ये बात उन्होंने कभी नहीं छिपाई।

loksabha election banner

दैनिक जागरण से मोबाइल से हुई बातचीत में उन्होंने साफ किया कि उनके बारे में भ्रामक प्रचार किया जा रहा है। राधे मां ने कहा कि उन्होंने कभी कुछ नहीं छिपाया। उन्होंने यह भी कहा कि परिवार के साथ रहने की बात कभी किसी से नहीं छिपाई।

राधे मां के बारे में प्रचारित है कि वे अपने भक्तों से ज्यादा बातचीत नहीं करतीं। कभी-कभार अंग्रेजी के केवल आठ शब्द आई लव यू फ्राम बॉटम आफ माई हार्ट ही कहती हैं। लेकिन दैनिक जागरण से मोबाइल फोन पर हुई बातचीत में उन्होंने इसे गलत करार दिया। अपनी बात को प्रमाणित करने के लिए उन्होंने 10 मिनट तक धाराप्रवाह अंग्रेजी में अपने बारे में जानकारी दी।

उन्हें महामंडलेश्वर बनाए जाने को लेकर हो रहे विवाद पर टिप्पणी करने से मना करते हुए उन्होंने कहा कि अखाड़ा मामले की जांच कर रहा है, जल्द ही सच्चाई सबके सामने आ जाएगी। यह पूछे जाने पर कि उनका रूटीन क्या है। उनका जवाब था कि इसे जानने के लिए उनके पास आना पड़ेगा। दावा किया कि उनके पास आने के बाद उनको लेकर सभी के नजरिए में बदलाव आ जाएगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.