Move to Jagran APP

आजकल म्यूजिक सीख रही हूं: जूही चावला

अपनी अदाकारी से लोगों को सम्मोहित करने वाली अभिनेत्री जूही चावला एक बार फिर से फिल्मों में वापसी कर रही हैं।

By Babita kashyapEdited By: Published: Sat, 28 May 2016 11:31 AM (IST)Updated: Sat, 28 May 2016 11:39 AM (IST)
आजकल म्यूजिक सीख रही हूं: जूही चावला

फिल्मों में बेहतरीन अभिनय और अपनी स्माइल से सबको दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री जूही चावला बहुत जल्द एक अलग अवतार में स्क्रीन पर नजर आएंगी। जी हां, पहली बार जूही पर्दे पर आइटम डांस के साथ दस्तक देंगी। जूही ने अभी तक हिंदी फिल्मों के जरिए दर्शकों की खूब वाह-वाही बटोरी है, लेकिन इस बार जूही एक कन्नड़ फिल्म में ठुमके लगाती नजर आएंगी। जूही से हाल ही हुई में खास बातचीत के अंश।

loksabha election banner

आप कन्नड़ फिल्म में आइटम नंबर कर रही हैं?

जी हां, 25 साल के बाद मैं पुष्पका विमाना फिल्म से साउथ इंडस्ट्री में वापसी कर रही हूं और इस फिल्म में मैंने आइटम नंबर किया है। काफी

वक्त के बाद मैंने कन्नड़ फिल्म में काम किया है। इस दौरान बहुत मजा आया। सबसे मजेदार बात यह है कि मेरी लास्ट कन्नड़ फिल्म शांति क्रांति

में रमेश अरविंद मेरे कोस्टार रहे हैं और इस बार भी उन्हीं के साथ वापसी की है। एक बार फिर से

उनके साथ काम करने का मौका मिला वाकई मजेदार रहा ये अनुभव। रविचंद्रन इस फिल्म के डाइरेक्टर हैं। उनके साथ 100वीं फिल्म है मेरी।

कहां हुई है शूटिंग?

इस फिल्म के आइटम नंबर की शूटिंग काफी मजेदार रही। यह गाना बैंगलोर में एक स्टूडियो में शूट किया गया है। गाने का टाइटल है झिलका-झिलका...। इसमें मेरा काफी फंकी लुक है। मुझे यह गाना बहुत मजेदार लगा और मैंने खूब एंजॉय किया। हालांकि मैंने काफी वक्त के बाद डांस किया है। इस गाने की शूटिंग तीन दिन तक चली। इस गाने की खासियत यह है कि यह फिल्म में

क्लाइमेक्स में दर्शाया जायेगा।

क्या होती है आपकी दिनचर्या?

फिल्म के आलावा मेरी जिंदगी में और भी ढेर सारी चीजें है, जो मेरे लिए बिल्कुल नई हैं। हाल ही में मैं रेडिएशन अवेयरनेस से जुड़ी हूं। साथ ही मैंने पोरबंदर में फैमिली गुरुकुल ट्रस्ट जाएन किया है जिसमें 2000 से ज्यादा लड़कियां स्टूडेंट हैं। इसके अलावा मुंबई के बाहर हमारे दो फार्म हाउस हैं। वहां मैं आजकल आर्गेनिक फार्मिंग में रुचि ले रही हूं। अभी हमने आम की फार्मिंग की है। जल्द ही सब्जियों की फार्मिंग शुरू करेंगे। इसके अलावा आजकल मैं म्यूजिक भी सीख रही

हूं। वक्त मिलता है तो योगा करती हूं और बाकी का सारा टाइम तो ट्रेवलिंग में ही निकलता है। कुल मिलाकर आजकल मेरा शेड्यूल बेहद व्यस्त रहता है।

आप सबकी फेवरेट एक्ट्रेस हैं, लेकिन आज की जनरेशन में आपकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन है। मुझे दीपिका पादुकोण काफी टैलेंटेड और स्क्रीन पर एक शाइनिंग स्टार नजर आती हैं। अलिया भट्ट ने भी खुद को काफी ग्रूम किया है। अलिया यंग और प्रिटी हैं तो वहीं श्रद्धा कपूर मुझे आज की सुपरस्टार नजर आती हैं।

आपके फेवरेट एक्टर कौन हैं?

रणबीर कपूर का काम कमाल का है। मुझे बहुत पसंद है उनका अभिनय। रणवीर सिंह की फिल्में भी अच्छी लगती हैं। नए लड़कों में वरुण धवन भी काफी टैलेंटेड हैं और उनमें काफी क्षमता है। मेरे एक और फेवरेट हैं इमरान खान, लेकिन पता नहीं आजकल वो पर्दे से कहां गायब हैं।

क्या आप और भी रीजनल फिल्मों में नजर आएंगी?

बिल्कुल रीजनल फिल्मों में काम करने के लिए मैंने ऑप्शन खुले रखे हैं। मैंने अपने कॅरियर की शुरुआत ही बंगाली, पंजाबी, तमिल, मलयालम आदि फिल्मों से की थी। मेरी ख्वाहिश है कि मैं हर लैंग्वेज की एक फिल्म करूं। वैसे अभी तक मैंने भोजपुरी, राजस्थानी और गुजराती फिल्मों में काम नहीं किया है। मैं रीजनल फिल्मों में काम करना चाहती हूं, बशर्ते स्क्रिप्ट अच्छी हो।

आजकल हर बॉलीवुड सेलेब्रिटी टीवी पर आना चाहता है आपका भी कुछ ऐसा प्लान है?

सच कहूं तो मेरे पास भी टीवी से ऑफर्स आते

रहते हैं, लेकिन मुझे कुछ एक्साइटिंग नजर नहीं

आता, इसलिए मैं हामी नहीं भरती। वैसे भी अठारह घंटे का लगातार शूट और हफ्ते के

पांच दिन का एपिसोड करना बहुत मुश्किल और टफ है। इसीलिए कुछ कमिट करते हुए टीवी से काफी डर लगता है। टीवी के मुकाबले फिल्मों में प्रेशर काफी कम होता है। इस साल मेरी दो फिल्में आने वाली हैं। फिलहाल मैं उन्हीं पर ध्यान दे रही हूं।

आप छोटे पर्दे की बहू बनना चाहेंगी?

मुझे नहीं लगता कि बॉलीवुड अभिनेत्रियां टीवी की बहुओं के गेटअप में फिट बैठती हैं और उन्हें ऑडियंस फिल्मों की तरह ही टीवी पर भी पसंद

करे, इसलिए मैं टीवी की बहू नहीं बनना चाहती। हां, अगर अमितजी के शो केबीसी की तरह कोई ग्रैंड शो हो या फिर कुछ ऐसा इंटरेस्टिंग रियलिटी शो हो तो सोच सकती हूं, लेकिन सास-बहू जैसा कुछ नहीं करना चाहती।

शिखा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.