Move to Jagran APP

युवा व छात्र बीजद का विरोध प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, सुंदरगढ़ : आगामी पंचायत चुनाव से पूर्व बीजद सांसद एवं विधायक के आवास पर सी

By Edited By: Published: Fri, 13 Jan 2017 05:24 PM (IST)Updated: Fri, 13 Jan 2017 05:24 PM (IST)
युवा व छात्र बीजद का विरोध प्रदर्शन
युवा व छात्र बीजद का विरोध प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, सुंदरगढ़ :

loksabha election banner

आगामी पंचायत चुनाव से पूर्व बीजद सांसद एवं विधायक के आवास पर सीबीआइ छापा को सुंदरगढ़ जिला युवा एवं छात्र बीजद ने राजनीति से प्रेरित करार दिया है। उसने इसे केंद्र की भाजपा नीत राजग सरकार के इशारे पर सीबीआइ का काम करने का आरोप लगाया गया। इसके प्रतिवाद में गुरुवार की शाम रैली निकालकर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई।

इस रैली में शामिल युवा एवं छात्र बीजद के नेता व कार्यकर्ताओं ने कहा कि ऐन पंचायत चुनाव से पूर्व बीजद सांसद एवं विधायक के आवास पर सीबीआइ छापा राज्य की बीजद सरकार की छवि को मलिन करने के कुत्सित इरादे से किया गया है। लेकिन राज्य की जनता समझदार है, इसका जवाब आगामी पंचायत चुनाव में यहां की जनता ही देगी। इस अवसर पर युवा एवं छात्र बीजद की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाने का प्रयास भी किया गया, लेकिन पुलिस ने चुनाव आचार संहिता की दुहाई देकर पुतला जलाने नहीं दिया। यह रैली डीआरडीए चौक से निकलकर शहर की परिक्रमा करने के बाद बस स्टैंड चौक पर पहुंच खत्म हुई। इस दौरान केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआइ तथा केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। इस रैली में नगरपाल बेणुधर तांडिया, वरीय नेता हर¨जदर सिहं, विनय टोप्पो, अजय पटेल, कुसुम टेटे, अमिताभ जोशी, दीपक वर्मा समेत अन्य नेता व कार्यकर्ता शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.