Move to Jagran APP

घरों में नहीं मिली सफलता तो रास्ते में हाथ साफ

जागरण संवाददाता, राउरकेला : राउरकेला सहित आसपास के इलाकों में पिछले कुछ समय से बढ़

By Edited By: Published: Tue, 31 May 2016 05:36 PM (IST)Updated: Tue, 31 May 2016 05:36 PM (IST)
घरों में नहीं मिली सफलता तो रास्ते में हाथ साफ

जागरण संवाददाता, राउरकेला : राउरकेला सहित आसपास के इलाकों में पिछले कुछ समय से बढ़ी चोरी और लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने वाले एक बड़े गिरोह को पुलिस ने धर दबोचा है। रात के समय सेंध लगाकर घर में घुसकर चोरी करने वाले गिरोह के सदस्य अपने मकसद में कामयाब न होने पर लूटपाट और छिनतई जैसी घटनाओं को भी अंजाम दे रहे थे। पुख्ता सूचना के आधार पर उदितनगर थाना पुलिस ने विभिन्न इलाकों में चोरी के घटना का अंजाम देने के आरोप में तीन संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से चोरी किया गया मोबाइल तथा टीवी बरामद किया गया है। पूछताछ में पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपियों ने बताया कि उन्होंने छेंड, उदितनगर जैसे रिहायसी इलाकों में ज्यादातर घटनाओं को अंजाम देता है।

loksabha election banner

मंगलवार को उदितनगर थाना पुलिस के अतिरिक्त एसपी प्रशांत जेना, डीएसपी रमेश पाणिग्राही, उदितनगर आइआइसी प्रदीप कुमार दास, छेंड आइआइसी गगन बिहारी विश्वाल ने प्रेस वार्ता का आयोजन किया। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए अतिरिक्त एसपी प्रशांत जेना ने बताया कि एक साल के अंदर उदितनगर, छेंड, सेक्टर-3, रघुनाथपाली के विभिन्न इलाकों से इलेक्ट्रोनिक सामान सहित मोबाइल छिनतई का भी मामला काफी बढ़ा था। विभिन्न थानों में केस दर्ज हुआ था। एसपी अनिरुद्ध कुमार ¨सह के निर्देश पर अतिरिक्त एसपी, जोन डीएसपी ने टीम गठित कर मामले का जांच कर रहे थे। इसमें उन्हें सफलता मिली। हालांकि गिरोह का एक और सदस्य अब तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है। इन मामलों में गिरफ्तार आरोपियों की पहचान बासंती कालोनी निवासी राजेश दास, मालगोदाम निवासी रमेश साहू व चंदन ¨सह को गिरफ्तार किया। इसमें रमेश साहु नाबालिग है।

:::::::युवकों के पास यह सामग्री हुआ जब्त

- एचपी कंपनी के एक ¨प्रटर- एचपी कंपनी के एक सीपीयू- एचपी कंपनी के फोटो कॉपी मशीन- दो की-बोर्ड- एक सैमसंग कंपनी का एलइडी टीवी

- एक सनसुई कंपनी का एलइडी टीवी

- दो वीडियोकॉन कंपनी का एलइडी टीवी

- दो सैमसंग कंपनी का मोबाइल फोन

- एक माइक्रोमैक्स कंपनी का मोबाइल फोन

- दो सोनी कंपनी का मोबाइल फोन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.