Move to Jagran APP

शहर में बच्चा चोर की अफवाह से दहशत

जागरण संवाददाता, झारसुगुड़ा : गत कुछ दिनों से शहर व आसपास के अंचल में बच्चा चोर के गिरोह सक्रीय होन

By Edited By: Published: Sat, 03 Oct 2015 07:24 PM (IST)Updated: Sat, 03 Oct 2015 07:24 PM (IST)
शहर में बच्चा चोर की अफवाह से दहशत

जागरण संवाददाता, झारसुगुड़ा :

loksabha election banner

गत कुछ दिनों से शहर व आसपास के अंचल में बच्चा चोर के गिरोह सक्रीय होने की अफवाह फैलने से लोगों काफी दहशत व डर का माहौल देखा जा रहा है। हर कुछ घंटे के अंतराल में शहर के चारों तरफ यह अफवाह उठ रही है।

शहर में सनसनी फैला है कि विभिन्न मुहल्लों में मोटरसाइकल में सवार युवक मुंह में काला कपड़े बांधे घूम रहे हैं और छोटे बच्चों को बहला फुसलाकर ले जाने का प्रयास कर रहे हैं। हद तो तब हो गई जब शुक्रवार के अपराह्न के बाद देर रात कई मुहल्ले में यह अफवाह फैल गई कि पुलिस ने दो बच्चा चोर को पकड़ा है और थाना में रखा है। मुहल्ले के महिलाएं थाने पहुंच गए और पुलिस से उक्त दोनों चोरों को दिखाने की मांग करने लगी। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से महिलाओं को समझाया कि यह सब अफवाह है ऐसा कुछ भी नहीं है।

:::::::::

किसी ने इस तरह की अफवाह शहर में फैला दी है कि शहर में बच्चा चोरी करने वाले गिरोह सक्रीय है। इस कारण हर दिन थाने में बड़ी संख्या में लोगों पहुंच रहा है। मै सबसे अनुरोध करता हूं कि यह सिर्फ अफवाह है इन सब बातों पर लोग ना आएं।

खीरसागर नायक, झारसुगुड़ा आइआइसी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.