Move to Jagran APP

एससीबी मेडिकल अस्पताल का वीडियो वायरल

कटक एससीबी मेडिकल शिशु रोग विभाग में डॉक्टर व कर्मचारियों क

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Jun 2017 02:46 AM (IST)Updated: Thu, 22 Jun 2017 02:46 AM (IST)
एससीबी मेडिकल अस्पताल का वीडियो वायरल
एससीबी मेडिकल अस्पताल का वीडियो वायरल

जागरण संवाददाता, कटक : कटक एससीबी मेडिकल शिशु रोग विभाग में डॉक्टर व कर्मचारियों की गैर मौजूदगी को लेकर फेसबुक पर लाइव वीडियो पोस्ट की घटना तूल पकड़ रही है। इसे फेसबुक पर लाइव करते समय डाक्टरों की धमकी के शिकार रमाकांत भोई ने मंगलाबाग थाना में शिकायत दर्ज कराई है।

loksabha election banner

जगतसिंहपुर जिले के तिरतोल इलाके के रमाकांत भोई ने पुलिस को दी गई तहरीर में डॉक्टरों व कर्मचारियों की सारी करतूत बताई है। भोई की शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। दूसरी ओर इस घटना को लेकर एससीबी मेडिकल के अधीक्षक डॉ. श्यामा कानूनगो ने बताया कि मेडिकल की एक अंदरूनी कमेटी का गठन कर मामले की जांच की जाएगी। इसमें अगर कोई दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं चौद्वार-कटक के विधायक प्रभात रंजन विश्वाल ने भी कहा है कि मामला उनके संज्ञान में आया है। वे आपसी समाधान का प्रयास करेंगे, ताकि इस तरह का वाकया दोबारा न हो। इसके लिए अस्पताल के अधीक्षक से बात की गई है। इधर, डीसीपी संजीव अरोरा ने कहा कि पुलिस को लिखित तौर पर शिकायत मिलने के बाद से ही इस घटना की जांच शुरू कर दी गई है। गौरतलब है कि दो दिन पहले जगत¨सहपुर जिले के तिरतोल इलाके के रमाकांत अपनी पांच महीने की बेटी के इलाज के लिए एससीबी पहुंचे। यहां पहुंचने पर न कोई डॉक्टर था और ना ही कर्मचारी। इसके बाद उसने मोबाइल में इसका वीडियो बनाकर फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। करीब 40 मिनट तक फेसबुक पर लाइव करने के बाद डॉक्टर व कर्मचारी वहां पहुंचे और भोई से गाली- गलौज करने के साथ धमकी देते हुए भोई को अस्पताल से भागने के लिए कहा। इसके बाद अपनी जान का खतरा बताते हुए भोई ने मंगलाबाग थाना में शिकायत दर्ज कराई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.