Move to Jagran APP

एएसआइ की गिफ्तारी को सड़क पर उतरे लोग

जागरण संवाददाता, कटक : तुलसीपुर वायरलेस विभाग में कार्यरत एएसआइ सूर्य प्रसाद त्रिपाठी को तुर

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Apr 2017 02:48 AM (IST)Updated: Fri, 28 Apr 2017 02:48 AM (IST)
एएसआइ की गिफ्तारी को सड़क पर उतरे लोग

जागरण संवाददाता, कटक : तुलसीपुर वायरलेस विभाग में कार्यरत एएसआइ सूर्य प्रसाद त्रिपाठी को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग को लेकर बुधवार को अंबेडकर स्मृति परिषद के सदस्यों ने डीसीपी कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन कर उन्हें मांगपत्र सौंपा। मांगपत्र में एएसआइ के साथ अनैतिक संबंध रखने वाली महिला को भी गिरफ्तार करने की मांग की गई है। बताया गया है कि एएसआइ व उसके परिवार के खिलाफ सूर्य प्रसाद की पत्‍‌नी सस्मिता रथ ने सात अप्रैल को दहेज के लिए प्रताड़ति करने तथा जान मारने की कोशिश व पति के विश्वरूपा महांती के साथ अनैतिक संबंध होने की शिकायत बीड़ानासी थाना में की थी। इसके बाद सस्मिता पर यातनाएं बढ़ गई और हत्या करने की धमकी मिल रही है। लेकिन पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय मामले को दबाने का प्रयास कर रही है। बीड़ानासी थाना से न्याय न मिलने पर सस्मिता ने 15 अप्रैल को महिला थाना में शिकायत की। यहां एएसआइ सूर्य प्रसाद त्रिपाठी, पिता माधव चंद्र त्रिपाठी, माता चिन्मई त्रिपाठी, ननद मोनालिसा शतपथी आदि के खिलाफ मामला दर्ज किया गया लेकिन आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया।

loksabha election banner

परिषद के सदस्यों ने कहा है कि जबतक मामले का स्थाई समाधान नहीं हो जाता है तब तक पीड़िता व उसके बच्चे को क्वार्टर में रहने की सरकारी स्तर पर व्यवस्था करने के साथ ही उसे सुरक्षा प्रदान की जाए और इस मामले को दबाने का प्रयास कर रहे बीड़ानासी थाना अधिकारी एवं एएसआइ की छुट्टी मंजूर करने वाले पुलिस वायरलेस विभाग के एसपी के खिलाफ भी कार्रवाई की जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.