Move to Jagran APP

मायुमं अध्यक्ष ने अपनी टीम के साथ ली शपथ

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर : मारवाड़ी युवा मंच भुवनेश्वर शाखा के पदाधिकारियों का शपथ ग्र

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Apr 2017 02:47 AM (IST)Updated: Mon, 24 Apr 2017 02:47 AM (IST)
मायुमं अध्यक्ष ने अपनी टीम के साथ ली शपथ
मायुमं अध्यक्ष ने अपनी टीम के साथ ली शपथ

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर : मारवाड़ी युवा मंच भुवनेश्वर शाखा के पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह शनिवार को इडकल आडिटोरियम में संपन्न हुआ। वर्ष 2017-18 के लिए मारवाड़ी युवा मंच के प्रदेश अध्यक्ष मधुसूदन शर्मा ने भुवनेश्वर मायुमं की नव नियुक्त अध्यक्ष श्वेता अग्रवाल व उनकी टीम को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई।

loksabha election banner

शपथ ग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि आयकर आयुक्त शरत कुमार दास थे।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मारवाड़ी युवा मंच मानव ¨वग है। आपके पास साम‌र्थ्य है तो समाज के लिए कुछ जरूर करना चाहिए। प्रांतीय अध्यक्ष ने शपथ पाठ कराते हुए कहा कि मारवाड़ी युवा मंच की ताकत उसकी शाखाएं हैं। प्रांत में मायमं की 94 शाखाएं हैं, इसमें भुवनेश्वर एक ऐसी शाखा है जिसमें महिला एवं पुरुष दोनों सदस्य हैं और महिलाओं को भी शाखा का नेतृत्व करने का अवसर मिलता है। उन्होंने कहा कि हमारे द्वारा शुरू की गई सामाजिक योजनाओं के महत्व का अंदाजा इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है हमारी योजनाओं को केंद्र एवं राज्य सरकार अपनी योजना में शामिल कर रही है। इसमें 2007 में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना तथा रक्तदान जीवन दान जैसी योजना प्रमुख रूप से शामिल हैं। ऐसे में हमें इससे अलग हटकर समाज सेवा के लिए कुछ और नई योजनाओं पर चिंतन व मंथन करना होगा। उन्होंने भुवनेश्वर में मारवाड़ी युवा मंच के भवन निर्माण पर भी बल दिया। इस अवसर पर समाज के कुछ वरिष्ठ सदस्यों व दानदाताओं को मंच की ओर से सम्मानित भी किया गया। इसमें मुख्य रूप से मनसुख लाल सेठिया, मुकेश गोयनका, लालचंद मोहता व सुभाष भूरा सहित अन्य थे।

इस अवसर पर भुवनेश्वर मारवाड़ी महिला समिति की अध्यक्ष स्नेहा लता गुप्ता, प्रांतीय उपाध्यक्ष राजेश अग्रवाल, सुरेंद्र अग्रवाल व ललित मोहन अग्रवाल सहित अन्य भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.