Move to Jagran APP

बस पलटने से 36 लोग घायल

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर राजधानी के उपनगरीय धउली पर्यटन क्षेत्र में एक पर्यटन बस पलटने से 3

By Edited By: Published: Tue, 24 Jan 2017 04:31 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2017 04:31 PM (IST)
बस पलटने से 36 लोग घायल
बस पलटने से 36 लोग घायल

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर

loksabha election banner

राजधानी के उपनगरीय धउली पर्यटन क्षेत्र में एक पर्यटन बस पलटने से 36 लोग घायल हो गए। इनमें से छह लोगों को सिर में चोट लगी है। इन्हें बेहतर इलाज के लिए कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि अन्य घायलों को इलाज के लिए कैपिटल अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर इलाके से 65 पर्यटकों को लेकर यह बस ओडिशा पहुंची हुई थी। पर्यटक पुरी व धउली घुनमने आए थे। घटना की खबर मिलते ही खुर्दा के उपजिलाधीश सहित आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए। घायलों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि पर्यटकों को धउली घुमाने आई इस बस के चालक ने स्टेय¨रग से अपना नियंत्रण खो दिया जिससे वह धउली की पहाड़ी से नीचे गिर गई। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि बस की ब्रेक फेल हो जाने से यह घटना हुई है। बस में दो चालक सवार थे, जिनमें से एक इस हादसे में घायल हो गया है जबकि दूसरा हादसे के बाद से फरार है। पुलिस दुर्घटना के कारणों की छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.