PreviousNext

एड्स के खात्‍मे के लिए ट्रंप प्रशासन के पास रणनीति नहीं, पैनल से 6 एक्‍सपर्ट ने दिया इस्‍तीफा

Publish Date:Mon, 19 Jun 2017 01:23 PM (IST) | Updated Date:Mon, 19 Jun 2017 01:23 PM (IST)
एड्स के खात्‍मे के लिए ट्रंप प्रशासन के पास रणनीति नहीं, पैनल से 6 एक्‍सपर्ट ने दिया इस्‍तीफाएड्स के खात्‍मे के लिए ट्रंप प्रशासन के पास रणनीति नहीं, पैनल से 6 एक्‍सपर्ट ने दिया इस्‍तीफा
ट्रंप के एड्स पैनल से 6 विशेषज्ञों ने यह कहकर इस्‍तीफा दे दिया कि वे प्रशासन से बाहर रहकर कहीं अधिक बेहतर तरीके से काम कर सकते हैं।

वाशिंगटन (एएनआई)। अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप के एचआइवी/एड्स के एडवाइजरी काउंसिल से 6 शीर्ष स्‍वास्‍थ्‍य सलाहकारों ने इस्‍तीफा दे दिया। इनकी शिकायत है कि बीमारी के खात्‍मे के प्रति प्रशासन गंभीर नहीं है और इसके लिए सरकार के पास कोई रणनीति भी नहीं।

शुक्रवार को न्‍यूजवीक में छपे एक पत्र में लंबडा लीगल में एचआइवी प्रोजेक्‍ट डायरेक्‍टर व काउंसल स्‍कॉट स्‍कोट्टेस ने कहा, ट्रंप प्रशासन के पास एड्स से निबटने के लिए कोई कूटनीतिक राह नहीं है और इसलिए वे और उनके पांच सहयोगियों ने निर्णय लिया है कि प्रशासन से बाहर रहकर वे अधिक प्रभावी तरीके से इसका निदान करेंगे।

स्‍कोट्टेस लूसी ब्रैडली-स्‍प्रिंगर, गिना ब्राउन, उलिसेस बुर्लि III, मिशेल ओगले व ग्रिस्सेल ग्रानाडोस ने इस्‍तीफा दे दिया है।

यह भी पढ़ें: ट्रंप ने गिराई गाज, अमेरिका में मौजूद तीन लाख भारतीयों पर खतरा

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Six experts resign from Trump AIDS panel(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

ब्रिक्स विदेश मंत्रियों की बैठक, भारत ने उठाया आतंकवाद का मुद्दाचैंपियंस ट्रॉफी जीतने के बाद पाकिस्तानी सेना ने भारत का उड़ाया मजाक
यह भी देखें