PreviousNext

रिश्ते को लेकर ट्रंप के बात करने से हैरत में ब्रूनी

Publish Date:Mon, 19 Jun 2017 05:14 PM (IST) | Updated Date:Mon, 19 Jun 2017 05:14 PM (IST)
रिश्ते को लेकर ट्रंप के बात करने से हैरत में ब्रूनीरिश्ते को लेकर ट्रंप के बात करने से हैरत में ब्रूनी
चर्चा चली थी कि कार्ला ब्रूनी से संबंधों के चलते ट्रंप ने मार्ला मेपल्स के साथ रिश्ता खत्म किया। हालांकि ब्रूनी ने लगातार इस चर्चा का खंडन किया

लॉस एंजिलिस, प्रेट्र। फ्रांस की फ‌र्स्ट लेडी रहीं पॉप सिंगर कार्ला ब्रूनी ने साफ किया है कि उनके कभी भी अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से संबंध नहीं रहे। 49 वर्षीय ब्रूनी सन 1991 में उस समय खासी चर्चा में आई थीं जब ट्रंप ने अपनी दूसरी पत्नी मार्ला मेपल्स से तलाक लिया था।

चर्चा चली थी कि कार्ला ब्रूनी से संबंधों के चलते ट्रंप ने मार्ला मेपल्स के साथ रिश्ता खत्म किया। हालांकि ब्रूनी ने लगातार इस चर्चा का खंडन किया लेकिन इस मामले में ट्रंप ने मीडिया के सामने जाकर सबको हैरत में डाल दिया। द डेली बीस्ट को दिये ताजा इंटरव्यू में ब्रूनी ने कहा, पूरी स्थिति अप्रत्याशित और ऐसी थी, जो कभी वास्तविक तौर पर पैदा ही नहीं हुई।

वह तब हैरत में पड़ गईं जब इस मामले को लेकर ट्रंप मीडिया के सामने पहुंच गए। कार्ला ब्रूनी ने सन 2008 में फ्रांस के तत्कालीन राष्ट्रपति निकोलस सरकोजी से शादी की, अब उनकी पांच साल की बेटी जूलिया है। ब्रूनी का फ्रांसीसी दार्शनिक राफेल एंथोवेन से 15 साल का बेटा भी है। फिलहाल वह अपना नए अल्बम 'फ्रेंच टच' के प्रमोशन का कार्य कर रही हैं।

यह भी पढ़ें : अमेरिकी मुस्‍लिम युवती से छेड़छाड़ के बाद वर्जिनिया में हत्‍या, एक गिरफ्तार

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Brunie surprized about relationship with Trump(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पाकिस्तान में सैन्य कार्रवाई कर सकता है चीन, जानिए क्यों उठ रही है ऐसी मांगअमेरिका में मस्जिद के नजदीक से लड़की को अगवा कर हत्या
यह भी देखें