PreviousNext

जनसंपर्क में मिल रहा भारी समर्थन

Publish Date:Sat, 29 Sep 2012 08:13 PM (IST) | Updated Date:Sat, 29 Sep 2012 08:14 PM (IST)

जागरण संवाद केंद्र, जींद : भाई भोलै जिसा सादा-बुद्धा आदमी हमनै तो आज तक नहीं देखया। जब तू उसका जन्मदिन मनाण लाग रहया सै तो जरूर आवागे। पर न्यू देख लिए तैने भोलै का नाम ठा तो लिया, फेर गुण भी आपणे बाप जिसे ही राखिये, लोगों की भलाई आले। कुछ इसी तरह की बातें एसएस बोर्ड के पूर्व चैयरमैन पंडित स्वर्गीय शिव कुमार भोला के सुपुत्र रितेश कुमार भोला को ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान के दौरान सुनने को मिल रही है।

पंडित शिव कुमार भोला की 66वीं जयंती के अवसर पर जींद के हुडा ग्राउड में आयोजित प्रदेश स्तरीय जन चेतना सम्मेलन को लेकर रितेश कुमार भोला ने अपनी टीम सहित शनिवार को जींद, उचाना, जुलाना, सफीदों, असंध आदि हलकों के ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा कर प्रचार अभियान चलाया। जयंती समारोह के लिए निमंत्रण देने के दौरान रितेश कुमार भोला को लोगों का भरपूर प्यार व समर्थन मिल रहा है। ग्रामीण क्षेत्रों के बड़े-बुजुर्ग बड़े हक के साथ उन्हे बीच-बीच में सलाह-मश्विरा भी दे डालते है।

जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते हुए रितेश कुमार भोला ने कहा कि पंडित शिव कुमार भोला ने जीवन भर समाज के जरूरतमंद, गरीब व पिछड़ों के कल्याण के लिए काम किया है। उनकी सोच रही है कि हमारे क्षेत्र, प्रदेश व देश का विकास तभी संभव है जब वंचितों को उनके हक मिल सकें। रितेश कुमार भोला ने बताया कि पूरे प्रदेश के भोला समर्थकों में 2 अक्टूबर के जन चेतना सम्मेलन को लेकर भारी उत्साह है। सभी भोला समर्थक सक्रियता से अपने-अपने क्षेत्रों में जोर-शोर से प्रचार अभियान चलाए हुए है।

उन्होंने जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों को आश्वस्त भी किया कि वे पंडित शिव कुमार भोला के आदर्शो, विचारों व मूल्यों पर चलते हुए समाज कल्याण में अपनी सक्रिय भागीदारी निभाएंगे। प्रचार अभियान के दौरान चोचड़ा, अलेवा, खाडा, बुढाखेड़ा, करसिंधु मुआना, डोडीखेड़ा, जामनी, बाहरी व जोली सहित दर्जनों गावों में रितेश कुमार भोला का फूल मालाओं व जय घोष के नारों के साथ ग्रामीणों ने स्वागत भी किया। जनसंपर्क अभियान के दौरान रितेश भोला के साथ सुभाष, राजसुमेर, राजेंद्र, पंडित रामभगत, रामफल, डॉ. रामधारी, भगवतदयाल शर्मा, अनिल जागड़ा, जयभगवान, सुभाष रोड़, जयकिशन, पंकज सैनी, जयकुमार, एडवोकेट दीपक, सरदार गुरदयाल सिंह आदि मौजूद थे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर

कमेंट करें

    Web Title:(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)
    कहीं जायदाद को लेकर तो नहीं हुई हत्याछठी बार जीती साफ्टबाल ट्रॉफी
    यह भी देखें

    अपनी प्रतिक्रिया दें

    अपनी भाषा चुनें
    English Hindi


    Characters remaining

    लॉग इन करें

    निम्न जानकारी पूर्ण करें

    Name:


    Email:


    Captcha:
    + =


     

      यह भी देखें
      Close