Move to Jagran APP

हार से निराश पाक हॉकी टीम के कप्तान ने दिया इस्तीफा

पाकिस्तान हॉकी टीम के कप्तान मुहम्मद इमरान ने राष्ट्रीय टीम के अगले साल होने वाले रियो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रहने के बाद अपना पद छोड़ दिया। रविवार को फ्रांस के हाथों 1-2 की शिकस्त के साथ हॉकी व‌र्ल्ड लीग सेमीफाइनल्स में पाकिस्तान की टीम आठवें और

By ShivamEdited By: Published: Sun, 05 Jul 2015 08:59 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2015 11:19 PM (IST)
हार से निराश पाक हॉकी टीम के कप्तान ने दिया इस्तीफा

कराची। पाकिस्तान हॉकी टीम के कप्तान मुहम्मद इमरान ने राष्ट्रीय टीम के अगले साल होने वाले रियो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रहने के बाद अपना पद छोड़ दिया। रविवार को फ्रांस के हाथों 1-2 की शिकस्त के साथ हॉकी व‌र्ल्ड लीग सेमीफाइनल्स में पाकिस्तान की टीम आठवें और अंतिम स्थान पर रही।

loksabha election banner

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इमरान मुख्य चयनकर्ता इस्लाउद्दीन सिद्दिकी की अगुआई वाली राष्ट्रीय चयन समिति के नक्शेकदम पर चले, जिसने पाकिस्तान के 2016 रियो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रहने के बाद इस्तीफा दे दिया था। ब्रूसेल्स से इस तरह की अपुष्ट खबरें भी आई हैं कि मुख्य कोच और मैनेजर शहनाज शेख ने भी इस्तीफा दे दिया है।क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इमरान ने बयान में कहा कि महासंघ ने उन्हें उनकी जिम्मेदारी निभाने के लिए पूरी स्वायत्तता दी थी और उन्होंने पीएचएफ को इस फैसले की जानकारी दे दी है। कप्तान का यह बयान हालांकि पाकिस्तान हॉकी महासंघ के शीर्ष अधिकारियों का स्थिति को संभालने का प्रयास लगा। इमरान ने कहा, 'खिलाडि़यों को सभी जरूरी सुविधाएं दी गईं, लेकिन वे प्रदर्शन करने में नाकाम रहे। समय आ गया है कि युवाओं को आगे आने और प्रदर्शन करने का मौका दिया जाए।' ओलंपिक 1948 से यह पहला मौका होगा, जब पाकिस्तान की हॉकी टीम खेलों के महाकुंभ का हिस्सा नहीं होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.