PreviousNext

इंडियन वेल्सः फिर आमने-सामने होंगे दुनिया के दो महान टेनिस सुपरस्टार

Publish Date:Wed, 15 Mar 2017 01:59 PM (IST) | Updated Date:Wed, 15 Mar 2017 04:56 PM (IST)
इंडियन वेल्सः फिर आमने-सामने होंगे दुनिया के दो महान टेनिस सुपरस्टारइंडियन वेल्सः फिर आमने-सामने होंगे दुनिया के दो महान टेनिस सुपरस्टार
8 ग्रैंड स्लैम खिताबों के विजेता रोजर फेडरर का मुकाबला अब अपने चिर-प्रतिद्वंद्वी स्पेन के राफेल नडाल से होगा।

इंडियन वेल्स। रोजर फेडरर ने बीएनपी पारीबा ओपन में स्टीव जॉनसन को हराकर मेन्स सिंगल्स के अगले राउंड में जगह बना ली है। इसके साथ ही ये भी साफ हो गया कि चौथे राउंड में 18 ग्रैंड स्लैम खिताबों के विजेता रोजर फेडरर का मुकाबला अब अपने चिर-प्रतिद्वंद्वी स्पेन के राफेल नडाल से होगा।

12 शानदार एस के जरिए रोजर फेडरर ने विरोधी खिलाड़ी स्टीव जॉनसन को 7-6 (3), 7-6 (4) से मात दी। उन्होंने मैच में एक बार भी ब्रेक पोइंट का सामना नहीं करना पड़ा। वहीं, दूसरी तरफ स्पेन के दिग्गज खिलाड़ी राफेल नडाल ने 26वीं वरीयता प्राप्त फर्नान्डो वर्डास्को को 6-3, 7-5 से मात दी। ये नडाल की इस टूर्नामेंट के इतिहास में 50वीं जीत साबित हुई। यहां नडाल ने तीन खिताब जीते हैं। अब नडाल और फेडरर चौथे राउंड में आमने-सामने होंगे और फैंस को इसी का इंतजार होगा।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इसके अलावा इंडियन वेल्स में पांच बार चैंपियन बन चुके सर्बियाई दिग्गज नोवाक जोकोविक ने 2013 के फाइनलिस्ट युआन मार्टिन डेल पोत्रो को 7-5, 4-6, 6-1 से मात देकर टूर्नामेंट में कदम आगे बढ़ाए। अब उनका अगला मुकाबला निक किर्गियोस से होगा।

महिलाओं के सिंगल्स मुकाबलों में दूसरी वरीय खिलाड़ी एंजलीक कर्बर को 14वीं वरीयता प्राप्त एलीना वेस्नीना के खिलाफ हार मिली। वेस्नीना ने ये मैच सीधे सेटों में 6-3, 6-3 से जीता।

क्रिकेट से जुडी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Nadal and Federer to face each other in Indian Wells fourth round match(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सानिया मिर्ज़ा को पूर्व जोड़ीदार से मिली मात, इंडियन वेल्स टूर्नामेंट का सफर हुआ समाप्तइंडियन वेल्स में वेस्निना ने किया कर्बर को बाहर, वीनस भी क्वार्टर में
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »