Move to Jagran APP

फेडरेशन कप: मोहन बागान और बेंगलुरु एफसी का होगा आमना-सामना

बागान और बेंगलुरु दोनों टीमें इस सत्र में पांचवीं बार आमने-सामने होंगी।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Wed, 17 May 2017 12:21 PM (IST)Updated: Wed, 17 May 2017 12:21 PM (IST)
फेडरेशन कप: मोहन बागान और बेंगलुरु एफसी का होगा आमना-सामना
फेडरेशन कप: मोहन बागान और बेंगलुरु एफसी का होगा आमना-सामना

कोलकाता, प्रेट्र। मोहन बागान और बेंगलुरु एफसी की टीम बुधवार को एएफसी कप के ग्रुप लीग मुकाबले में खेलने उतरेंगी तो उनका इरादा फेडरेशन कप की फाइनल भिड़ंत से पहले इस मैच को पूर्वाभ्यास के तौर लेने का रहेगा।

loksabha election banner

बागान पहले ही एएफसी कप से बाहर है, जबकि बेंगलुरु ग्रुप ‘ई’ में शीर्ष पर रहते हुए पहले ही अगले चरण के लिए क्वालीफाई कर चुका है। दोनों टीमें इस सत्र में पांचवीं बार आमने-सामने होंगी। इससे पहले उनकी भिड़ंत 11 मार्च को बेंगलुरु में हो चुकी है। इसके अलावा वे दो बार आइ-लीग मैच, एक बार फेडरेशन कप और एक बार एएफसी कप के मुकाबले खेल चुकी हैं। वे छठी बार 21 मई को कटक में फेडरेशन कप के फाइनल में भी भिड़ेंगी।

बेंगलुरु के चार मैचों में नौ अंक हैं और उसकी निगाह इस मैच में पूरे अंक हासिल करने की है, जबकि बागान चार मैचों में तीन अंक लेकर तीसरे स्थान पर काबिज है। दोनों टीमें एएफसी कप में अपने-अपने पिछले मुकाबले हारी हैं। बागान की टीम तीन मई को माले में माजिया स्पोर्ट्स एंड रिक्रिएशन ऑफ मालदीव्स के हाथों 2-5 से मुकाबला हारी थी। वहीं, बेंगलुरु को उसी दिन ढाका में अबहानी लिमिटेड ढाका ने 2-0 से मात दी थी।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.