Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जेनेवा ओपन: पेस और लिपस्की की जोड़ी ने बनाई दूसरे दौर में जगह

लिएंडर पेस और उनके जोड़ीदार स्कॉट लिपस्की ने एटीपी जेनेवा ओपन में पहली बाधा पार कर ली।

By Pradeep SehgalEdited By: Updated: Wed, 24 May 2017 11:38 AM (IST)
Hero Image
जेनेवा ओपन: पेस और लिपस्की की जोड़ी ने बनाई दूसरे दौर में जगह

जेनेवा, प्रेट्र। दिग्गज भारतीय टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस और अमेरिका के उनके जोड़ीदार स्कॉट लिपस्की ने एटीपी जेनेवा ओपन में पहली बाधा पार कर ली। पेस-लिपस्की ने मंगलवार को टॉमी रॉर्बेडो और डेविड मारेरो की जोड़ी को तीन सेटों तक खिंचे मुकाबले में 6-7, 7-6, 10-4 से पराजित किया। पहले दो सेटों में पेस-लिपस्की और टॉमी-डेविड के बीच एक-एक अंक के लिए कड़ी टक्कर हुई, लेकिन निर्णायक सेट इंडो-अमेरिकन जोड़ी ने आसानी से जीतकर अगले दौर में प्रवेश कर लिया।

सिंगल्स में सर्बिया के जानको टिप्सारेविक और ब्राजील के रोजेरियो द्रुत्र सिल्वा अपने-अपने मुकाबले जीतकर अंतिम-16 में पहुंच गए। जानको ने अमेरिका के रेयान हैरिसन को 6-4, 7-6 से और सिल्वा ने पुर्तगाल के जोओ सोसा को सीधे सेटों में 6-4, 7-6 से मात दी।

इस बल्लेबाज़ ने सचिन, सहवाग, विराट को किया फेल, 40 ओवर में ही जमाया तिहरा शतक

राजा व शरण की जोड़ी हारी : पिछले हफ्ते बोडरे चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट का खिताब जीतने वाली पूरव राजा और दिविज शरण की जोड़ी लियोन ओपन एटीपी के पहले ही दौर में हारकर बाहर हो गई। राजा-शरण को बेनोइट पियरे और थॉमस पियरे की जोड़ी के हाथों 6-3, 2-6, 5-10 से हार ङोलनी पड़ी। वाइल्डकार्ड से एंट्री पाकर खेल रहे जीवन नेदुचेङिायन और क्रिस्टोफर रुंगकाट की जोड़ी भी ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस और मैट रीड की जोड़ी से 3-6, 6-3, 5-10 से हार गई।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें