PreviousNext

इंडियन वेल्स में कैरोलिना ने मुरुगुजा को हरा सेमीफाइनल में बनाई जगह

Publish Date:Fri, 17 Mar 2017 11:17 AM (IST) | Updated Date:Fri, 17 Mar 2017 11:36 AM (IST)
इंडियन वेल्स में कैरोलिना ने मुरुगुजा को हरा सेमीफाइनल में बनाई जगहइंडियन वेल्स में कैरोलिना ने मुरुगुजा को हरा सेमीफाइनल में बनाई जगह
प्लिस्कोवा के सामने अब रूस की स्वेतलाना कुजनेत्सोवा की चुनौती रहेगी।

इंडियन वेल्स, एएफपी। विश्व की तीसरे नंबर की खिलाड़ी कैरोलिना प्लिस्कोवा ने कड़े संघर्ष के बाद फ्रेंच ओपन चैंपियन गर्बाइन मुगुरूजा को हराकर इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट के महिला सिंगल्स सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। प्लिस्कोवा ने मुगुरूजा के खिलाफ दोनों टाईब्रेकर जीते और 7-6, 7-6 से मुकाबला अपने नाम किया। 

दो घंटे तक चले मुकाबले में प्लिस्कोवा ने पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए जीत अपने नाम की। गत माह कतर ओपन जीतने वाली प्लिस्कोवा ने दूसरे सेट में दो बार विपक्षी खिलाड़ी की सव्रिस ब्रेक की। 
हालांकि मुगुरूजा ने वापसी का प्रयास कर लगातार दूसरे सेट को टाईब्रेकर में पहुंचा दिया जिसे प्लिसकोवा ने जीता। प्लिस्कोवा के सामने अब रूस की स्वेतलाना कुजनेत्सोवा की चुनौती रहेगी, जिन्होंने हमवतन अनास्तासिया पाविल्यूचेनकोवा को लगातार सेटों में 6-3, 6-2 से मात दी। 
दो बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन कुजनेत्सोवा ने भी हमवतन खिलाड़ी के खिलाफ इस वर्ष तीसरी जीत दर्ज करते हुए अंतिम चार में प्रवेश किया।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Karolina Pliskova battles past Garbine Muguruza to reach Indian Wells semifinals(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

चैंपियंस लीग: मैनचेस्टर सिटी को हरा मोनाको क्वार्टर फाइनल मेंइंडियन वेल्स: वावरिंका के सामने होंगे पाब्लो
यह भी देखें