Move to Jagran APP

प्रो कुश्ती लीग: हरियाणा हैमर्स ने पंजाब के रॉयल्स को किया चित, दर्ज़ की पांचवीं जीत

प्रो कुश्ती लीग के सीजन 2 में हरियाणा हैमर्स ने पंजाब रॉयल्स को 5-2 से पीटकर लगातार पांचवीं जीत के साथ तालिका में शीर्ष स्थान कायम रखा।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Tue, 17 Jan 2017 10:17 AM (IST)Updated: Tue, 17 Jan 2017 10:33 AM (IST)
प्रो कुश्ती लीग: हरियाणा हैमर्स ने पंजाब के रॉयल्स को किया चित, दर्ज़ की पांचवीं जीत

नई दिल्ली, जेएनएन। संदीप तोमर ने हैरतअंगेज प्रदर्शन करते हुए सोमवार को प्रो कुश्ती लीग (पीडब्ल्यूएल) के दूसरे सत्र में ओलंपिक चैंपियन जार्जिया के व्लादीमिर खिनचेगशबिली को 3-1 से हराकर इस लीग का सबसे बड़ा उलटफेर किया।

loksabha election banner

संदीप के इस जबर्दस्त प्रदर्शन की बदौलत हरियाणा हैमर्स ने पंजाब रॉयल्स को 5-2 से पीटकर लगातार पांचवीं जीत के साथ तालिका में शीर्ष स्थान कायम रखा। हरियाणा के दस अंक रहे। पंजाब छह अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रहा। सेमीफाइनल मुकाबले मंगलवार से खेले जाएंगे।

दूसरे मुकाबले में पुरुषों के 97 किग्रा में हरियाणा के गेडिसोव ने पंजाब के कृष्ण कुमार को 5-0 से, इंदु चौधरी ने 48 किग्रा ने पंजाब की निर्मला देवी को 2-1 हराकर हरियाणा को 3-0 की बढ़त दिला थी। इलियास बेकबूलतोव ने 65 किग्रा में हरियाणा के रजनीश को 11-1 से रौंद कर पंजाब की उम्मीदें कायम रखीं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

विश्व चैंपियन हरियाणा के मेगोमेद करबनालीव ने पंजाब के पंकज राणा को महज दो मिनट, 59 सेकेंड में 16-0 से हरा कर बढ़त 4-1 कर दी। रियो ओलंपिक की पदक विजेता हरियाणा की मारवा अमरी ने 58 किग्रा में मंजू कुमारी को महज 58 सेकेंड में जमीन सुंघा दी।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अंतिम मुकाबले में हरियाणा की सोफिया मैटसन को 53 किग्रा में पंजाब की ओडियानो से 1-6 से हार का सामना करना पड़ा।हरियाणा के संदीप (बायें) ने ओलंपिक चैंपियन जार्जिया के व्लादीमिर को 3-1 से मात दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.