Move to Jagran APP

आइएसएल-2 : उद्धाटन मैच में एटलेटिको डी कोलकाता जीता

एटलेटिको डी कोलकाता (एटीके) के नए मार्की खिलाड़ी हेल्‍डर पोस्टिगा ने अपने पदार्पण मैच में दो गोल करके आईएसएल-2 के उद्धाटन मुकाबले में अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई। शनिवार को एटीके ने चेन्‍नईयन एफसी को निर्धारित समय में 3-2 से मात दी।

By sanjay savernEdited By: Published: Sat, 03 Oct 2015 09:07 PM (IST)Updated: Sat, 03 Oct 2015 09:16 PM (IST)

चेन्नई। एटलेटिको डी कोलकाता (एटीके) के नए मार्की खिलाड़ी हेल्डर पोस्टिगा ने अपने पदार्पण मैच में दो गोल करके आइएसएल-2 के उद्धाटन मुकाबले में अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई। एटीके ने चेन्नईयन एफसी को निर्धारित समय में 3-2 से मात दी।

loksabha election banner

एटीके की तरफ से हेल्डर पोस्टिगा ने 13वें और 70वें मिनट में गोल दागे। वहीं वाल्डो ने 76वें मिनट में गोल करके एटीके की जीत पर मुहर लगा दी। चेन्नईयन एफसी की तरफ से जेजे ने 31वें व कप्तान एलानो ब्लूमर ने 89वें मिनट में गोल किए। हालांकि चेन्नईयन ने यह गोल नाकाफी हुए। इससे पहले इंडियन सुपर लीग के दूसरे संस्करण की शुरुआत बहुत ही जोरदार अंदाज में हुई। दोनों टीमों का स्कोर 1-1 से बराबर रहा।

एटलेटिको डी कोलकाता ने नए मार्की खिलाड़ी हेल्डर पोस्टिगा ने आइएसएल के अपने पदार्पण मैच में पहला गोल दागा। एटीके के पोस्टिगा ने जहां 12वें मिनट में गोल दागा वहीं मैच का पहला पीला कार्ड हासिल करने वाले जेजे ने 33वें मिनट में गोल करके चेन्नईयन को बराबरी पर ला दिया। मैच का पहला कॉर्नर जेजे ने दूर मारकर बेकार कर दिया। मजेदार बात यह रही कि एक कुत्ता भी मैदान के अंदर आ गया। मैच का पहला पीला कार्ड खाबरा को मिला।

एटीके ने बढ़त हासिल की

एटीके ने 13वें मिनट में आइएसएल का पहला गोल दागा। यह गोल चेन्नईयन डिफेंडर मेलसन और गोलकीपर एडल के बीच संबंध न होने की वजह से हुआ। एटीके के राइट विंगर ने लंबी किक जमाई जो चेन्नईयन की डी में गई। वहां गोलकीपर और डिफेंडर आपस में टकरा गए जिससे गेंद जाली की तरफ जाने लगी। एटीके के स्ट्राइकर हेल्डर पोस्टिगा ने आसानी से गेंद को जाली के अंदर पहुंचा दिया। पोस्टिगा का यह आईएसएल में पदार्पण मैच है।

चेन्नईयन ने की बराबरी

इलानो के क्रॉस को फिकरू के शुरुआती हेडर लगने के बाद अमरिंदर ने रोक दिया, लेकिन गेंद सरकती हुई आगे चली गई और जेजे ने बिना किसी परेशानी के गेंद जाली में समा दी।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.