Move to Jagran APP

क्वार्टर फाइनल में थमा अजय जयराम का सफर

अजय जयराम का मलेशिया ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन में अभियान क्वार्टर फाइनल में थम गया

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 07 Apr 2017 06:51 PM (IST)Updated: Fri, 07 Apr 2017 07:01 PM (IST)
क्वार्टर फाइनल में थमा अजय जयराम का सफर

कुचिंग (मलेशिया), प्रेट्र। भारतीय शटलर अजय जयराम का मलेशिया ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन में अभियान क्वार्टर फाइनल में थम गया। उनकी हार के साथ टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती खत्म हो गई। दिग्गज भारतीय शटलर पीवी सिंधू और साइना नेहवाल पहले ही दौर में हारकर बाहर हो गई थीं।   

loksabha election banner

गैरवरीय जयराम को क्वार्टर फाइनल में कोरिया के सन वॉन हो के हाथों सीधे गेम में 18-21, 14-21 से शिकस्त का सामना करना पड़ा। यह मुकाबला 37 मिनट तक चला। भारतीय शटलर की यह सन के खिलाफ लगातार चौथी हार है। पहले गेम में जयराम ने सन को कड़ी टक्कर दी और एक समय स्कोर 18-18 के बराबर था। लेकिन इसके बाद सन के लगातार तीन अंक जुटाकर गेम अपने नाम कर लिया। दूसरे गेम में कोरियाई शटलर ने शुरुआत से ही आक्रामक रुख अपनाते भारतीय शटलर को कोई मौका नहीं देते हुए आसानी से गेम के साथ मैच जीतकर सेमीफाइनल का टिकट कटा लिया। जयराम रैंकिंग में 20वें स्थान पर हैं, जोकि उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग है।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.