PreviousNext

अभिनव बिंद्रा ने किया खुलासा, रियो के दौरान मिर्गी की बीमारी से रहे थे जुझ

Publish Date:Sun, 19 Mar 2017 12:20 PM (IST) | Updated Date:Sun, 19 Mar 2017 12:48 PM (IST)
अभिनव बिंद्रा ने किया खुलासा, रियो के दौरान मिर्गी की बीमारी से रहे थे जुझअभिनव बिंद्रा ने किया खुलासा, रियो के दौरान मिर्गी की बीमारी से रहे थे जुझ
बिंद्रा का कहना है कि वह 2014 में एपिलेप्सी (मिर्गी) का शिकार हो गए थे और 2014 कॉमनवेल्थ गेम्स व 2016 रियो ओलंपिक्स के दौरान इससे जूझ रहे थे।

 नई दिल्ली, जेएनएन। भारत के दिग्गज शूटर अभिनव बिंद्रा ने एक बड़ा खुलासा किया है। बिंद्रा ने ये राज खुद को लेकर खोला है। बिंद्रा का कहना है कि वह 2014 में एपिलेप्सी (मिर्गी) का शिकार हो गए थे और 2014 कॉमनवेल्थ गेम्स व 2016 रियो ओलंपिक्स के दौरान इससे जूझ रहे थे।

अभिनव बिंद्रा ने इसके साथ ही साथ इस बात से भी इंकार किया कि वो एपिलेप्सी की वजह से रियो ओलंपिक में चौथे स्थान पर रहे थे। इंडिया टूडे की खबर के मुताबिक बिंद्रा ने कहा, 'मेरी इस स्थिति की वजह से रियो में मेरे हाथ कांप रहे थे और मैं उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया, जितना मुझे करना चाहिए था'। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अभिनव बिंद्रा भारत के एकमात्र ओलंपिक व्यक्तिगत स्वर्ण पदक विजेता है। रियो ओलंपिक में अभिनव बिंद्रा कोई पदक नहीं जीत पाए थे। अभिनव बिंद्रा रियो ओलंपिक के दौरान 10 मीटर एयर राइफल के फाइनल इवेंट में पहुंचे थे और वो चौथे स्थान पर रहे थे।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Abhinav Bindra said he is suffering from epilepsy during Rio Olympics(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

रेसिंग चैंपियन अश्विन की कार दुर्घटना में मौतइंडियन वेल्स टेनिस: फेडरर व वावरिंका में होगा खिताबी मुकाबला
यह भी देखें