Move to Jagran APP

इंटरनेट पर हुआ प्यार लुटा दिए 8 करोड़

साराह अपने प्रेमी क्रिस ओल्सन से इंटरनेट के जरिए मिलीं। 18 महीने पहले मिले अपने इस प्रेमी के लिए साराह कितना कुछ कर चुकी हैं यह जानकर आप दंग रह जाएंगे।

By Babita kashyapEdited By: Published: Fri, 01 Apr 2016 11:26 AM (IST)Updated: Fri, 01 Apr 2016 11:37 AM (IST)

प्यार को लेकर कई जुमले गढ़े गए हैं। जैसे प्यार अंधा होता है, प्यार में लोग पागल हो जाते हैं इत्यादि लेकिन इस महिला ने प्यार में पागलपन की हद पार कर दी। वह भी उस प्रेमी के लिए जिससे वह कभी नहीं मिली। दो बार की तलाकशुदा साराह अपने नए प्रेमी क्रिस ओल्सन से इंटरनेट के जरिए मिलीं। 18 महीने पहले मिले अपने इस रहस्यमयी प्रेमी के लिए साराह कितना कुछ कर चुकी हैं यह जानकर आप दंग रह जाएंगे।

loksabha election banner

साराह का दो बार तालाक हो चुका है और वे अपने मोटापे के कारण काफी अवसादग्रस्त रहती थीं। साराह को तब एक सुखद आश्चर्य हुआ जब उनके मोटापे को नजरअंदाज करते हुए एक डेटिंग साइट पर क्रिस ने उन्हें रिक्वेस्ट भेजी। साराह ने उनकी रिक्वेस्ट को एक्सेप्ट कर लिया और उन दोनों की आपस में बात होने लगी।

कुछ दिन बाद क्रिस ने साराह को प्रपोज कर दिया। साराह तो जैसे खुशी से फूले नहीं समा रही थी। क्रिस ने अपने बारे में साराह को विस्तार से बताया। क्रिस के अनुसार वह मूल रूप से इटली के मिलान का रहने वाला है। वो 18 साल पहले अमेरिका जाकर बस गया था। आजकल बिजनेस के किसी सिलसिले में वह अफ्रीका में है। साराह को क्रिस की बातों पर भरोसा होता गया।

साराह क्रिस से इंटरनेट के जरिए मिलीं थी पर उनसे असल जिंदगी में कभी नहीं मिली। साराह बताती हैं कि क्रिस उनसे मिलना चाहता है पर कई कोशिशों के बाद भी उससे मिलने नहीं आ पाता क्योंकि किसी ना किसी चक्कर में जेल में जाता रहता है। सबसे ताज्जुब की बात ये है कि अपने इस प्रेमी की मदद के लिए साराह उसे अबतक 8 करोड़ से अधिक रुपए भेज चुकी है।

साराह का कहना है कि उनका प्यार एकदम सच्चा है और क्रिस कभी उसके साथ धोखा नहीं करेगा। वे क्रिस के वकील, गुम हो चुके क्रेडिट कार्ड, होटल बिल और बेल सभी चीजों के लिए पेमेंट करती रही हैं। उन्हें भरोसा है कि एक ना एक दिन क्रिस इन सब लफड़ों से बाहर निकल आएगा और उनके के साथ शादी करेगा। पता नहीं क्रिस साराह से कभी मिलेगा या नहीं पर करोड़ों रुपए उस व्यक्ति पर लुटा देना जिससे आप कभी न मिलें हो, काफी हैरान करने वाला है।

पत्नी ने मारी डांट पति की बदल गयी किस्मत

यहां 31 डॉलर में मिलती है गर्लफ्रेंड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.