Move to Jagran APP

स्‍वीमिंग पूल में पार्क कर दी कार, दुनिया के अजीबोगरीब ड्राइवर

दुनिया में कई अजीबोगरीब कार ड्राइवर होते हैं। उन्‍हें जहां जगह मिलती है वहीं कार पार्क कर देते हैं। दस ऐसी पार्किंग जहां कार पार्क करने की आप सपने में भी नहीं सोचेंगे

By prabhapunj.mishraEdited By: Published: Mon, 03 Jul 2017 04:58 PM (IST)Updated: Mon, 03 Jul 2017 04:58 PM (IST)
स्‍वीमिंग पूल में पार्क कर दी कार, दुनिया के अजीबोगरीब ड्राइवर
स्‍वीमिंग पूल में पार्क कर दी कार, दुनिया के अजीबोगरीब ड्राइवर

1- इन जनाब को कहीं जगह नहीं मिली तो ये हैलीपैड पर अपनी कार पार्क कर के चले गये। बेचारा हेलीकाप्‍टर उतरने के लिये कार के हटने का इंतजार कर रहा है। 

loksabha election banner

2- जल्‍दी इसे कहते हैं। ट्रेन छूटने को नहीं। ये जनाब को इतनी जल्‍दी जाना था कि वो कार के ऊपर कार पार्क कर के चल दिये। अब बेचारा नीचे वाला कैसे कार निकालेगा। 

3- भईया बोर्ड लगा हुआ है कि यहां दिव्‍यांगों की पार्किंग है इसके बाद भी ये जनाब अपनी कार खड़ी कर के चले गये। लगता है इन्‍हें भी दिखाई नहीं देता है। 

4- आप ने बहुत सी कारों को अजीब जगहों पर पार्क होते हुये देखा होगा पर कभी स्‍वीमिंग पूल में किसी कार को पार्क करते हुये देखा है। अगर नहीं देखा तो देख लीजिये। 

5- पीछे वाले भईयों को कार पार्क करने की इतनी जल्‍दी थी की उन्‍होंने आगे वाली कार को भी अपने ऊपर ही पार्क कर लिया। ये तो हद ही हो गई भईया। 

6- इन जनाब को कार हवा में उड़ाने का शौक है। इसलिये इन्‍होंने कार पार्क करने के लिये नीचे उतरना ठीक नहीं समझा। उन्‍होंने पहली मंजिल पर ही कार को पार्क कर दिया। 

7- लोग कार को कहीं भी कार को पार्क कर के चले जाते हैं। ऐसे में आप इनकी कार के बारे में क्‍या कहेंगे। ये तो पत्‍थर के ऊपर ही कार पार्क कर के चल दिये। 

8- भईया कार पार्क करने से पहले जगह तो देख लेते कि कहा पार्क कर रहे हैं। जगह है नहीं जबरन कार दो बसों के बीच में घूसेड़ कर खड़ी कर दिये। 

9- जब कार पार्क करने की जगह नहीं है तो कहीं और पार्क करना सही होता है पर इन्‍हे वहीं कार को पार्क करना था। भले किसी और कार के ऊपर कार चढ़ानी पड़े। 

10- पार्किंग के मामले में इन जनाब ने तो कारों को भी फेल कर दिया। ये जनाब पुल के नीचे अपना ट्रक जबरन घुसड़ते हुये चले गये। अब ट्रक टूटे या फटे क्‍या करना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.