Move to Jagran APP

True love: पति की मौत पर रोते-रोते पत्नी की सासें टूटीं

पति-पत्नी की अर्थियां जब एक साथ निकलीं तो मौत के संयोग के किस्से के साथ लोगों की आंखें नम हो गईं।

By Gunateet OjhaEdited By: Published: Fri, 28 Oct 2016 01:54 PM (IST)Updated: Fri, 28 Oct 2016 02:17 PM (IST)
True love: पति की मौत पर रोते-रोते पत्नी की सासें टूटीं

नरसिंहपुर/सिहोरा, जेएनएन। गांव की छोटी सी झोपड़ी में एक साथ जिंदगी बसर करने वाले वृद्घ दंपत्ति की सांसों का सफर भी साथ-साथ थम गया। पति-पत्नी की अर्थियां जब एक साथ निकलीं तो मौत के संयोग के किस्से के साथ लोगों की आंखें नम हो गईं।

loksabha election banner

बीमारी से पीड़ित 63 वर्षीय पति महेश ठाकुर ने मंगलवार की सुबह अंतिम सासें लीं तो उसकी 61 वर्षीय पत्नी शीलाबाई सदमे में आ गई और रोते-रोते कुछ देर में उसकी सांसों ने भी साथ छोड़ दिया। एक ही घर से पति-पत्नी की एक साथ निकली अर्थियों ने ग्रामीणों की आंखें छलका दीं। ग्रामीण कहते हैं कि वृद्घ दंपत्ति में अटूट प्रेम था और दोनों मेहनत-मजदूरी कर अपनी गुजर करते थे।

सिहोरा बोहानी के समीपी ग्राम हर्रई में हुई इस घटना के किस्से आसपास के गांव में फैल गए। मंगलवार की सुबह जब वृद्घ दंपत्ति महेश-शीला की अर्थी उठीं तो समूचा गांव उनकी अंतिम यात्रा में उमड़ गया। दंपत्ति महेश-शीला के सरल, मिलनसारिता की बातें सबके ओठों पर थीं। पेशे से मजदूर हर्रई निवासी महेश कुछ समय से बीमार था, पत्नी सेवा करती रही। पति-पत्नी के जाने के बाद घर में कोई सदस्य नहीं है। ग्राम के संतोष शर्मा कहते हैं कि ऐसी घटना गांव में पहले कभी नहीं हुई।

पति नौकरानी से करता था रोमांस, तोते ने पत्नी से कर दी चुगली

शादी की तस्वीरें दोस्तों को भेजी तो पति ने दिया तलाक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.