Move to Jagran APP

बॉयफ्रेंड ने तोड़ा दिल तो घर बेचकर दुनिया घूमने निकली युवती

मैनचेस्‍टर शहर में रहने वाली केटी कोलिंस के बॉयफ्रेंड द्वारा धोखा देने के बाद उसने नौकरी छोड़ दी।

By Manoj YadavEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2016 05:53 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2016 05:54 PM (IST)
बॉयफ्रेंड ने तोड़ा दिल तो घर बेचकर दुनिया घूमने निकली युवती

लंदन। अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड से कई लोगों का ब्रेकअप होता है लेकिन इनमें से शायद ही कोई ऐसा काम करता है जो इंग्लैंड में रहने वाली केटी ने किया। मैनचेस्टर शहर में रहने वाली केटी कोलिंस के बॉयफ्रेंड द्वारा धोखा देने के बाद उसने नौकरी छोड़ दी। साथ ही वह घर को भी बेचकर दुनिया घूमने निकल पड़ी।

loksabha election banner

एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, 30 वर्षीय केटी कोलिंस नौकरी छोड़ने से पहले एयरपोर्ट पर बतौर पब्लिक रिलेशन (पीआर) काम करती थी। केटी और उसके बॉयफ्रेंड की जिंदगी काफी बेहतर चल रही थी। लेकिन इसी बीच उसके बॉयफ्रेंड ने केटी से ब्रेकअप कर लिया।

अपने बॉयफ्रेंड से धोखा मिलने के बाद बेहद उदास रहने वाले केटी ने नौकरी छोड़ दी और घर को भी बेच दिया। अच्छी-खासी रकम आने के बाद केटी एशिया के तमाम देशों के भ्रमण पर निकल पड़ी। केटी ने अपनी यात्रा के दौरान भारत, नेपाल, थाईलैंड आदि देश घूमे।

केटी ने बताया, 'मेरे बॉयफ्रेंड से धोखा मिलने के बाद मैं काफी दुखी हो गई थी। रोजाना अकेली बैठकर रोती रहती लेकिन फिर एक दिन मैंने सबकुछ भूलकर दुनिया घूमने की ठानी और वह भी अकेले।' केटी ने कहा, 'दुनिया घूमने के लिए मैंने अपने घर को बेच दिया, नौकरी छोड़ी और जो पैसे मिले उससे टिकट बुक कर लिए।'

बता दें कि केटी ने अंग्रेजी और पत्रकारिता में डिग्री ली है। केटी कई देशों की यात्रा करने के साथ ही एक ब्लॉग भी अपडेट करती हैं। इस ब्लॉग में वे यात्रा संबंधित तमाम जानकारियां पाठकों को देती हैं।

केटी की कहानी से प्रभावित होकर हाल ही में दुनिया का जाना माना पब्लिशर हार्पर कोलिन्स ने केटी की तीन किताबें प्रकाशित करने का फैसला लिया है। इन किताबों में केट और उनकी यात्राओं से जुड़ी तमाम जानकारियां होंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.