Move to Jagran APP

फुटपाथ से टकराई और फिल्‍मी स्‍टाइल में उड़कर घर में घुस गई कार

आप ने बहुत से कार एक्‍सीडेंट देखे होंगे पर ये कुछ हटके है। इसमें कार हवा में कुछ इस तरह उड़ी की एक लोगों के घर में जा घुसी। इसके बाद कार को बैक गियर में डाल कर निकाला गया।

By prabhapunj.mishraEdited By: Published: Wed, 31 May 2017 05:22 PM (IST)Updated: Wed, 31 May 2017 05:22 PM (IST)
फुटपाथ से टकराई और फिल्‍मी स्‍टाइल में उड़कर घर में घुस गई कार
फुटपाथ से टकराई और फिल्‍मी स्‍टाइल में उड़कर घर में घुस गई कार

सुबह पांच बजे की है घटना

loksabha election banner

विस्कॉन्सिन के मिल्वौकी शहर में एक कार एक घर की दीवार को तोड़ते हुए उसके लिविंग रुम में जा घुसी। कार को एक महिला चला रही थी। पुलिस को महिला ने बताया कि उसको नहीं पता कि क्या हुआ। उसकी आंखों के सामने एकदम अंधेरा सा छा गया जिसके बाद कार घर की दीवार को तोड़ते हुए कमरे में जा घुसी। कार जिस कमरे में घुसी उस समय वहां कमरे में कोई नहीं था। कार कमरे में घुसने के बाद वहां पड़े बैड से महज दो फीट की दूरी पर जाकर रुकी। पुलिस के मुताबिक यह घटना सुबह पांच बजे के करीब की है। 


महिला चला रही थी कार

इस घटना में महिला या घर में मौजूद किसी को कोई चोट नहीं आई। घर के मालिक ने कहा कि मेरे लिए यह एक धमाके की तरह था। मुझे नहीं पता कि यह क्या था। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि यह क्या चल रहा है। उस कमरे में मौजूद लगभग सभी सामान बेकार हो गया। टोइंग करने वालों ने बाहर निकाला तो वह भी इस बात से हैरान थे कि आखिर कैसे यह कार इस कमरे में घुस गई। उनका कहना था कि हमने बहुत कारों को टोइंग किया है पर घर के कमरे से किसी कार को पहली बार निकाला है।

दीवार तोड़ घर में घुसी कार

कार इतने बड़े एक्सीडेंट के बाद भी चलने की हालत में है। कार को कमरे से बाहर निकालने के लिए पहले तो किसी दूसरी चीज से खींचा गया लेकिन बाद में कार को स्टार्ट करके चलाया गया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक एसयूवी कार घर की दीवार को तोड़कर काफी ऊंचाई पर बने कमरे में घुस गई। जितने ऊंचे कमरे में वह कार घुसी है उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कार की स्पीड काफी तेज रही होगी। कार फुटपाथ से टकराने के बाद काफी दूर से हवा में उड़कर आई। उसके बाद ही यह कमरे में घुसी होगी।
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.