Move to Jagran APP

विदेशी पर्यटकों को लूटने वाला 'बैटमैन'

यहां के प्रसिद्ध टाइम्स स्क्वायर में रोजाना आने वाले हजारों विदेशी पर्यटकों के मनोरंजन के लिए कई कलाकार अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते रहते हैं। वहीं कुछ इसकी आड़ में दूसरों की जेब पर हाथ भी साफ कर देते हैं। ऐसा ही एक शख्स है जोज मार्टिनेज। व

By Babita kashyapEdited By: Published: Sat, 27 Feb 2016 10:10 AM (IST)Updated: Sat, 27 Feb 2016 10:16 AM (IST)
विदेशी पर्यटकों को लूटने वाला 'बैटमैन'

न्यूयॉर्क। यहां के प्रसिद्ध टाइम्स स्क्वायर में रोजाना आने वाले हजारों विदेशी पर्यटकों के मनोरंजन के लिए कई कलाकार अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते रहते हैं। वहीं कुछ इसकी आड़ में दूसरों की जेब पर हाथ भी साफ कर देते हैं। ऐसा ही एक शख्स है जोज मार्टिनेज। वह यहां सुपर हीरो बैटमैन की पोशाक पहनकर जाता था। पर्यटक उसे देखकर उत्साहित हो जाते थे और उसके साथ तस्वीर लेते थे। इसके एवज में उसे पैसे मिलते थे। इससे उसकी आदतें बिगड़ गईं और अपने शौक को पूरा करने के लिए वह जुर्म की राह पर चल निकला। वह बैटमैन की पोशाक पहनकर पर्यटकों को इधर-उधर घुमाता था और मौका पाकर अकेले में चाकू दिखाकर लूटपाट कर लेता था। ऐसे ही एक मामले में पुलिस ने उसे धर दबोचा।

loksabha election banner

कमरे को बना दिया चमगादड़ की गुफा

चोर की ईमानदारी ने जीता दिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.