Move to Jagran APP

महाराष्ट्र: बहू पर चोरी का आरोप लगाकर सास ने पिलाया जहर, हुई गिरफ्तार

महाराष्ट्र के अमरावती में एक सास ने अपनी बहू को जहर पीने पर मजबूर कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी सास को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Manish NegiEdited By: Published: Wed, 27 Jul 2016 10:53 AM (IST)Updated: Wed, 27 Jul 2016 11:05 AM (IST)
महाराष्ट्र: बहू पर चोरी का आरोप लगाकर सास ने पिलाया जहर, हुई गिरफ्तार

मुंबई, (वेब डेस्क)। महाराष्ट्र के अमरावती में एक सास ने घर में चोरी का आरोप लगाकर अपनी बहू को जहर पीने पर मजबूर कर दिया। जहर पीने से बहू की मौत हो गई। जिसके बाद आरोपी सास को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतका का पति महाराष्ट्र पुलिस में सिपाही है।

loksabha election banner

मामला अमरावती के यशोदा नगर इलाके का है। फ्रेजपुरा पुलिस के मुताबिक, सिपाही महेंद्र यवतीकर और भारती का विवाह साल 1999 में हुआ था। बताया जाता है कि भारती के रिश्ते अपनी सास से कभी अच्छे नहीं रहे, और दोनों में अक्सर झगड़ा हुआ करता था।

लिव इन में युवती हो गई थी गर्भवती, ब्वॉय फ्रेंड से अनबन के बाद उठाया ये कदम

इसी हफ्ते सोमवार को उनके घर से 10 हजार रुपये की चोरी हो गई। सास पुष्पा ने चोरी का आरोप भारती पर लगा दिया। हालांकि भारती ने चोरी के आरोपों से साफ इन्कार किया। लेकिन, पुष्पा ने भारती के हाथ में जहर की शीशी थमा दी, और कहा कि उसे खुद को निर्दोष साबित करने के लिए उसे पीना होगा। सास के दबाव बनाने के बाद भारती ने जहर पी लिया और थोड़ी देर में उसकी मौत हो गई।

जिसके बाद भारती की बेटी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए भारती की सास को गिरफ्तार कर लिया है।

बेटी को पानी की टंकी में डुबोकर मारने के बाद उठाया यह खतरनाक कदम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.