Move to Jagran APP

अंडरवियर में छिपाकर ले जा रही थी 65 लाख का सोना, एयरपोर्ट पर हुई गिरफ्तार

दिल्ली एयरपोर्ट पर एक महिला के पास से लाखों की कीमत का सोना बरामद किया गया है।

By kishor joshiEdited By: Published: Tue, 23 Aug 2016 08:43 AM (IST)Updated: Tue, 23 Aug 2016 08:51 AM (IST)
अंडरवियर में छिपाकर ले जा रही थी 65 लाख का सोना, एयरपोर्ट पर हुई गिरफ्तार

नई दिल्ली (एएनआई)। एयर इंटेलिजेंस यूनिट (एआईयू) ने दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर एक एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है जिसके पास 2 किलोग्राम से ज्यादा सोना मिला है। बताया जा रहा है कि महिला ने सोने को अंग-वस्त्र के अंदर रखा हुआ रखा था। इस सोने की कीमत 64,38,960 रुपये की बताई जा रही है।

loksabha election banner

एआईयू द्वारा जारी बयान के अनुसार 21-22 अगस्त को देर रात एयरपोर्ट अधिकारियों को एक महिला पर शक हुआ। शक होने पर फरहात उन्नीसा नाम की महिला यात्री को रोका गया। महिला हैदराबाद की रहने वाली है और वह दुबई से आने वाली जेट एयरवेज की फ्लाइट से उतरी थी।

पढ़ें- दिल्ली हवाई अड्डा बना ड्रग तस्करी का नया ठिकाना

एआईयू ने बताया कि उन्नीसा जब जांच की गई तो उसके पास से 2 किलो 160 ग्राम सोना बरामद किया और यह सोना महिला ने उसने अपने अंतर्वस्त्र में छुपा कर रखा था। सोने को तुरंत जब्त कर महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच जारी है।

पढ़ें- 16 लाख के सोने के बिस्किट के साथ गिरफ्तार हुआ एयर इंडिया का पायलट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.