Move to Jagran APP

मध्‍यप्रदेश: बदमाशों ने किया महिला पुलिस का अपहरण

भोपाल के मुरैना में महिला सब-इंस्‍पेक्‍टर का बदमाशों ने अपहरण कर लिया लेकिन उनकी जांबाजी से बदमाश बच न सके।

By Monika minalEdited By: Published: Thu, 20 Oct 2016 10:51 AM (IST)Updated: Thu, 20 Oct 2016 11:01 AM (IST)
मध्‍यप्रदेश: बदमाशों ने किया महिला पुलिस का अपहरण

भोपाल (जेएनएन)। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में बेखौफ बदमाशों ने एक महिला सब इंस्पेक्टर को अगवा कर लिया। एसआई एक लड़की को किडनैपर के चंगुल से बचाने के लिए गई थी। लेकिन वहां कार सवारों ने पुलिस को ही अगवा कर लिया।

loksabha election banner

मुरैना के सिविल लाइन थाने की सब-इंस्पेक्टर, रूबी तोमर सिविल ड्रेस में ऑफिस से लौट रहीं थीं तभी रास्ते में एक ग्वालियर से लड़की को अगवा कर ला रही कार की टक्कर एक ऑटो से हो गयी। ऑटोचालक को कुछ लोग पीट रहे थे। उसकी मदद के लिए मौके पर पहुंच रूबी ने हमलावरों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने एसआई रूबी को भी अपना कार में खींच लिया और वहां से फरार हो गए।

कार में बदमाशों के साथ अगवा की गयी लड़की भी सवार थी। रूबी ने हार नहीं मानी और वह कार में भी बदमाशों से संघर्ष करती रही उसने दोनों बदमाशों पर चलती कार में कई बार वार किए। परेशान होकर बदमाशों ने एसआई रूबी को शहर से बाहर जौरा रोड पर चलती कार से धक्का दे दिया। बदमाशों के कब्जे से मुक्त होते ही एसआई रूबी ने पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की सूचना दी।

सूचना मिलते ही पुलिस ने जिले में बदमाशों की धरपकड़ के लिए नाकेबंदी कर दी। कुछ देर बाद ही पुलिस ने बदमाशों को धर दबोचा। पुलिस को बदमाशों की कार से एक लड़की भी मिली। पूछताछ में पता चला कि उस लड़की को उन दोनों बदमाशों ने ग्वालियर से अगवा किया था।पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाशों की शिनाख्त ग्वालियर की आदित्यपुरम कॉलोनी निवासी विवेक जादौन और भिंड निवासी दिनेश भदौरिया के रूप में हुई। इन दोनों बदमाशों के खिलाफ कई थानों में लूट, अपहरण, मारपीट के मामले दर्ज हैं।

मेरठ में निकाह समारोह से अगवा कर युवती से सामूहिक दुष्कर्म

कहीं होता है दुल्हन का अपहरण तो कही परिवार के लोग रहते हैं डेड बॉडी के साथ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.