Move to Jagran APP

दूसरों के आईडी से एयरबेस में घुसने का प्रयास कर रहे 2 युवक पकड़े

मजदूरों की आईडी से एयरबेस में घुसने का प्रयास कर रहे 2 युवकों को एयरफोर्स के मेनगेट पर जवानों ने पकड़ लिया। पूछताछ के बाद शाम को दोनों युवकों को महाराजपुरा थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पकड़े गए दोनों युवक मुरैना के रहने वाले हैं। इनका

By Kamal VermaEdited By: Published: Tue, 09 Feb 2016 10:53 AM (IST)Updated: Tue, 09 Feb 2016 10:58 AM (IST)
दूसरों के आईडी से एयरबेस में घुसने का प्रयास कर रहे 2 युवक पकड़े

ग्वालियरपहले काम कर चुके मजदूरों की आईडी से एयरबेस में घुसने का प्रयास कर रहे 2 युवकों को एयरफोर्स के मेनगेट पर जवानों ने पकड़ लिया। फौरी तौर की गई पूछताछ के बाद शाम को दोनों युवकों को महाराजपुरा थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पकड़े गए दोनों युवक मुरैना के रहने वाले हैं। इनका कहना है कि वह मजदूरी करने के लिए अंदर जा रहे थे। महाराजपुरा थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सोमवार की सुबह पकड़े गए युवकों के नाम असगर पुत्र कमल खान, फिरोज पुत्र मुख्तयार खान निवासी माता का पुरा खड़ियार जिला मुरैना बताए गए हैं। एयरफोर्स ने कई घंटों की पूछताछ के बाद दोनों युवकों को महाराजपुरा थाना पुलिस के हवाले किया। इनके पास से मिली 2 आईडी भी जांच के लिए पुलिस को सौप दी हैं। शुरूआती जांच में पता चला है कि यह लोग भी ठेकेदार के अंडर में मजदूरी करने के लिए जा रहे थे।

जांच के दायरे में ठेकेदार भी-

महाराजपुरा थाना पुलिस ने एयरफोर्स के मुंशीलाल शरण की रिपोर्ट पर दोनों आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस की जांच के दायरे में ठेकेदार व वह मजदूर भी है। जिनकी आईडी इनके पास मिलीं हैं।

जांच की जा रही है

पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि वाकई यह मजदूरी करने के लिए जा रहे थे। या फिर इनका इरादा और भी कुछ था। हरिनारायाणाचारी मिश्र, एसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.