Move to Jagran APP

कश्मीर में दो पुलिसकमियों ने इस्तीफा दिया, जिहाद पर चलने का एलान

सोमवार शाम बहरामपुरा ईदगाह में आयोजित एक राष्ट्रविरोधी रैली में पुलिस की नौकरी छोड़ने का एलान किया। नौकरी छोड़ने वाले पुलिसकर्मी का नाम वसीम अहमद है।

By Atul GuptaEdited By: Published: Tue, 23 Aug 2016 10:19 PM (IST)Updated: Tue, 23 Aug 2016 10:27 PM (IST)

श्रीनगर। कश्मीर में दो पुलिसकमियों ने इस्तीफा दिया, जिहाद पर चलने का एलान राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : कश्मीर घाटी में अलगाववादियों के फतवों और आतंकियों के फरमान का असर मुख्यधारा के सियासी दलों से होते हुए पुलिस संगठन पर भी दिखने लगा है। उत्तरी कश्मीर में बीते चौबीस घंटों के दौरान दो पुलिसकर्मियों ने सार्वजनिक तौर पर पुलिस की नौकरी छोड़कर जिहाद के रास्ते पर चलने का एलान किया। फिलहाल, पुलिस प्रशासन ने ऐसे किसी मामले से अनभिज्ञता जताते हुए कहा कि कोई भी पुलिसकर्मी न भगोड़ा हुआ है और न किसी ने इस्तीफा देकर आतंकियों या अलगाववादियों का दामन थामने का एलान किया है।

loksabha election banner

अलबत्ता, सोपोर से मिली सूचनाओं के मुताबिक, राज्य पुलिस के आतंकरोधी दस्ते स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) में बतौर एसपीओ तैनात दो पुलिसकर्मी नौकरी छोड़ अलगाववादी खेमे के साथ जा मिले हैं। इनमें से एक ने सोमवार शाम बहरामपुरा ईदगाह में आयोजित एक राष्ट्रविरोधी रैली में पुलिस की नौकरी छोड़ने का एलान किया। नौकरी छोड़ने वाले पुलिसकर्मी का नाम वसीम अहमद है। वह एसडीपीओ रफियाबाद सोपोर में फिलहाल चालक की ड्यूटी निभा रहा था। इसके अलावा तरकुंड सोपोर के रहने वाले एक अन्य पुलिसकर्मी एसपीओ फिरदौस अहमद ने भी इस्तीफे का एलान किया है। ईदगाह में जब वसीम अहमद ने पुलिस से इस्तीफा का एलान करते हुए आजादी और जिहाद के रास्ते पर चलने की बात कही तो लोगों ने उसे फूलमालाएं पहनाई।

पढ़ें- श्रीनगर बस अड्डे से चलेंगी नई बसें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.