Move to Jagran APP

इस आतंकी गुट ने कहा हमने किया पठानकोट में हमला

पठानकोट आतंकी हमले को लेकर एक और नया मोड़ सामने आया है। यूनाइटेड जेहाद काउंसिल ने हमले की जिम्मेदारी ली है। बता दें कि यूनाइटेड जेहाद कश्मीरी संगठन है जबकि इसका मुखिया सैय्यद सलाऊदीन है।

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Published: Mon, 04 Jan 2016 05:31 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jan 2016 05:56 PM (IST)
इस आतंकी गुट ने कहा हमने किया पठानकोट में हमला

नई दिल्ली। पठानकोट आतंकी हमले को लेकर एक और नया मोड़ सामने आया है। यूनाइटेड जेहाद काउंसिल ने हमले की जिम्मेदारी ली है। बता दें कि यूनाइटेड जेहाद कश्मीरी संगठन है जबकि इसका मुखिया सैय्यद सलाऊदीन है।

वहीं, पठानकोट एयरफोर्स स्टेशन पर हमले के तीन दिन बीतने के बावजूद आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है। बीती रात सुरक्षाबल के जवानों ने लगातार आतंकियों के तलाशी अभियान को जारी रखा।

एनएसजी के अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को मार गिराया है और एअरबेस अब पूरी तरह से सुरक्षित है। वायुसेना के अड्डे की दोमंजिला इमारत में अब भी छिपे आतंकी को बाहर निकालने के लिए अभियानों को तेज किए जाने के बीच इमारत में आज एक शक्तिशाली विस्फोट हो गया।

आतंकियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान का आज तीसरा दिन है। एनएसजी, भारतीय वायुसेना और सेना के अधिकारियों ने कहा कि वायुसेना की रणनीतिक संपत्ति को कोई समानांतर नुकसान नहीं हुआ है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.