Move to Jagran APP

अगले दो महीने में लॉन्च होंगे ये 4 स्मार्टफोन, देखिए लिस्ट

अगले दो महीनों में गूगल, एचटीसी और मोटोरोला समेत 4 कंपनियां अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को पेश करने वाली हैं

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Published: Wed, 20 Sep 2017 11:30 AM (IST)Updated: Sat, 23 Sep 2017 09:01 AM (IST)
अगले दो महीने में लॉन्च होंगे ये 4 स्मार्टफोन, देखिए लिस्ट
अगले दो महीने में लॉन्च होंगे ये 4 स्मार्टफोन, देखिए लिस्ट

नई दिल्ली (जेएनएन)। एप्पल को भले स्मार्टफोन लॉन्च के हिसाब से साल का सबसे बड़ा इवेंट माना जाता हो लेकिन आने वाले दिनों में कुछ ऐसे स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं जिनका इंतजार भी यूजर्स को बेसब्री से है। इस क्रम में गूगल के पिक्कल से लेकर मोटोरोला का मोटो X4 जैसे स्मार्टफोन शामिल हैं। ये सभी स्मार्टफोन अपने फीचर्स के लिहाज से खास होंगे। अपनी इस खबर में हम आपको अगले दो महीने में लॉन्च होने वाले 4 स्मार्टफोन के बारे बता रहे हैं।

loksabha election banner

गूगल पिक्सल 2 और पिक्सल 2 XL

गूगल अपने पिछले साल लॉन्च हुए फ्लैगशिप स्मार्टफोन पिक्सल और पिक्सल XL के अगले वर्जन को पेश करने की तैयारी कर रही है। ये दोनों स्मार्टफोन गूगल पिक्सल 2 और पिक्सल 2 XL नाम से पेश किए जा सकते हैं। खबरों की माने तो, गूगल पिक्सल 2 का निर्माण HTC करेगा, वहीं LG इसके बड़े डिवाइस पिक्सल XL 2 को बना रहा है। गूगल के आने वाले स्मार्टफोन पिक्सल 2 XL की खासियत यह होगी कि फोन में डिस्प्ले फ्रंट को दिया जा सकता है, जबकि पिक्सल 2 को कंपनी के पिछले साल के मॉडल की तरह ही डिजाइन किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, इसमें स्क्वीजेबल फ्रेम को शामिल किया जा सकता है जैसा कि हमने HTC U11 डिवाइस में देखा है। कंपनी अपने इन दोनों स्मार्टफोन को 4 अक्टूबर को होने वाले इवेंट में पेश कर सकती है।

मोटो X4

मोटोरोला कंपनी अपने एक और नए डिवाइस मोटो X4 को जल्दी ही पेश करने की तैयारी कर रही है। कंपनी इस स्मार्टफोन को एल्युमीनियम फ्रेम के साथ 3डी ग्लास के साथ पेश करेगी। साथ ही इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और ड्यूल रियर कैमरा फीचर को भी शामिल किया जाएगा। इसके अलावा, फोन में 5.2 इंच का AMOLED फुल HD डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर और एंड्रॉयड नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम मौजूद होगा। साथ ही, यह तीन पर्सनल असिसटेंट एलेक्सा, गूगल असिसटेंट और मोटो वॉयस से लैस होगा।

एचटीसी यू11 मिनी

एक नए लीक के मुताबिक, स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HTC अपने पिछले डिवाइस यू11 का मिनी वर्जन पेश कर सकती है। खबरों की माने तो, इसे एचटीसी यू11 मिनी या एचटीसी Ocean Life नाम से उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी इसे मिड-रेंज सेगमेंट में पेश कर सकती है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर, 5.2 इंच फुल HD डिस्प्ले, 16 मेगापिक्सल रियर और फ्रंट कैमरा और 2600 mAh की बैटरी से लैस होगी।

हुआवे मेट 10

कंपनी के दावे के मुताबिक मेट 10 कंपनी का अभी तक का सबसे पावरफुल स्मार्टफोन होने वाला है। खबरों की माने तो, यह फोन फेशियल रिकॉगनाइजेशन फीचर और प्रीमियम मेटल बॉडी से लैस होगा। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को 16 अक्टूबर को पेश कर सकती है।

यह भी पढ़ें:

गले में पहनिए वियरेवल कैमरा, खास फीचर्स से है लैस

4000 एमएएच बैटरी के साथ 6999 रुपये में लॉन्च हुआ कल्ट Gladiator

अब स्मार्टफोन से ही प्रिंट हो जाएंगी फोटो, एचपी लाया पॉकेट साइज फोटो प्रिंटर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.